नवगछिया : जल जीवन हरियाली पर आधारित जागरूकता गीत का लोकार्पण -Naugachia News

नवगछिया – 19 जनवरी को दिन के साढ़े ग्यारह से बारह बजे के बीच लगने वाले मानव श्रृंखला के मद्देनजर बाबा गणिनाथ सेवा समिति द्वारा तैयार किये गये जल, जीवन हरियाली पर आधारित जागरूकता गीत का लोकार्पण गुरुवार को अनुमंडल पदाधिकारी मुकेश कुमार द्वारा किया गया. मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि जल जीवन हरियाली के प्रति जागरूकता के लिये इस गीत को लोकार्पित किया गया है. उन्होंने मौके से ही लोगों को 19 जनवरी के मानव श्रृंखला में शामिल होने का अपील भी किया.

इस अवसर पर गणिनाथ सेवा समिति के अध्यक्ष पंकज कुमार भारती ने कहा कि काफी सुमधुर गीत बन पड़ा है. उम्मीद है लोग गीत के माध्यम से जागरूक होंगे. युवा लोक गायक संगीत गुरू चेतन परदेशी ने कहा कि इस तरह के गीतों की जरूरत समाज को है. अन्य कलाकारों को भी इस तरह के मुद्दों पर काम करना चाहिये. गणिनाथ सेवा समिति के संरक्षक निरंजन साह ने कहा कि इस तरह का जागरूकता अभियान से संदर्भित गीत को सामने लाने के लिये संस्था के हरेक सदस्य धन्यवाद के पात्र हैं. श्री साह ने कहा कि गीत में स्वर युवा लोक गायक मिथुन महुवा का है.

गीत को कृष्णा जी ने कलमबद्ध किया है. संगीत वरिष्ठ संगीतकार कार्तिक शर्मा का है जबकि कुंदन कुमार के बीजी म्यूजिक भोजपुरी से इस गीत को रिलीज किया गया है. लोकार्पण समारोह में बाबा गणिनाथ सेवा समिति के अध्यक्ष सह सेवार्थ के संयोजक पंकज कुमार भारती, लोकगायक व संगीत गुरू चेतन परदेशी, गणिनाथ सेवा समिति के संरक्षक निरंजन साह, वार्ड पार्षद प्रतिनिधि मुकेश राणा, गायक मिथुन महुवा के पिता विनोद प्रसाद गुप्ता, फाइटर जेम्स, धर्मेन्द्र गुप्ता, विजय आनंद इंडियावाले आदि अन्य भी थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......