नवगछिया : जख्मी बुलबुल यादव की मौत, 8 दिन पहले अपराधियों ने मारी थी गोली

इस्माइलपुर के पुलकिया निवासी देशबंधु यादव उर्फ बुलबुल यादव उर्फ बुल्ला यादव की पटना आईजीआईएमएस में इलाज के दौरान सोमवार को मौत हो गई। 8 फरवरी को इस्माइलपुर हाट स्थित कृषि भवन के पास अपराधियों ने उसे गोली मारकर जख्मी कर दिया था। सोमवार की दोपहर बाद परिजन उसका शव लेकर नवगछिया पहुंचे। यहां पुलिस ने शव का अनुमंडल अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया।

बुलबुल की मौत से परिजन सदमे में हैं। मालूम हो कि आठ फरवरी की सुबह कृषि भवन के पास स्थित चाय दुकान पर चाय पीने ने दौरान एक बाइक पर सवार होकर आए दो अज्ञात अपराधियों ने बुलबुल यादव को गोली मार कर घायल कर दिया था। अपराधियों ने बुलबुल यादव को दो गोली मारी थी। एक छाती के पास और दूसरी गोली पेट में लगी थी।

अपराधी अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार थे। घटना के तुरंत बाद बुलबुल को इलाज के लिए भागलपुर के मायागंज अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे पटना रेफर किया गया। घटना के बाद घायल बुलबुल का फर्द ब बयान पर इस्माइलपुर पुलिस ने लिया था। बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी। जिसमें उन्होंने सात लोगों को नामजद किया था। घटना का कारण जमीन विवाद बताया गया है। हालांकि इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी इस्माइलपुर निवासी मनोज मंडल को गिरफ्तार कर लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *