नवगछिया : चाय पीने गए डीलर को मारी गोली, घायल मायागंज अस्पताल रेफर

नवगछिया के इस्माइलपुर थाना क्षेत्र में इन दोनों अपराध नियंत्रण नहीं हो पा रहा है। सोमवार सुबह इस्माइलपुर प्रखंड कार्यालय के समीप अपराधियों के द्वारा फुलकिया गांव निवासी जन वितरण प्रणाली के दुकानदार बुलबुल यादव को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना की जानकारी के बाद घटनास्थल पर इस्माइलपुर थाना अध्यक्ष पहुंचे जहां पर इस्माइलपुर पुलिस एवं स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल बुलबुल यादव को भागलपुर मायागंज अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार घायल बुलबुल यादव वहीं पर चाय की दुकान पर चाय पी रहा था इसी बीच अपराधियों ने आकर उसके ऊपर गोली चला दी जिससे उसकी गोली उसके पेट में लगा। बुलबुल यादव अन्य भाइयों पर पिछले महीने नवगछिया नगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर चौक के समीप वाले यादव की हत्या से यह घटना जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। इस घटना में स्थानीय आपसी रंजिश बताई जा रही है ऐसे इस्माइलपुर थाना अध्यक्ष मनी पासवान ने बताया कि बुलबुल यादव इलाज रत है। घटना की सूचना पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

नवगछिया में के इस्माइलपुर थाना क्षेत्र में बुलबुल यादव के भाईयों का अपना वर्चस्व रहा है कटाव विस्थापन के बाद बुलबुल यादव अपने कुछ भाइयों के साथ घोघा के तरफ रहने चला गया है। लेकिन अपनी खेती बारी होने के कारण इस्माइलपुर में भी रहते हैं। यहां पर अपनी वर्चस्व को लेकर के आए दिन बुलबुल यादव के भाई एवं अन्य अपराधियों के बीच वर्चस्व की लड़ाई को लेकर के गोलीबारी होते रहता है इसी के कारण पिछले वर्ष बुलबुल के भाई ग्रामीण चिकित्सक विनीत यादव की गोली मारकर हत्या कर दिया गया था।

इससे पहले इसी के भाई टुनटुन उर्फ टुन्ना यादव की गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया टुन्ना यादव के पेट में अभी भी गोली रहने के कारण उसे काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।वहीं इसी के भाई डॉ विनीत के ऊपर भी ग्रामीण चिकित्सक के पुत्र की हत्या का मामला दर्ज हुआ था। वहीं इस मामले में बुलबुल के ऊपर गोली मारकर हत्या के प्रयास को लेकर के पिछले महीने हुई वाले यादव की हत्या से मामला जुड़ा हुआ है।

इस्माइलपुर थाना क्षेत्र में पिछले 3 महीने में तीन हत्या एवं लूट की घटना अपराधियों द्वारा किया गया है जिसमें अभी भी कोई उपलब्धि पुलिस के पास नहीं है जानकारी के अनुसार पिछले महीने निजी फाइनेंस कंपनी के संचालक से छोटी परवतता के समीप 14 नंबर रोड के पास हथियार के बल पर लूटपाट कर लिया इससे पूर्व यहां पर सागर यादव की हत्या गंगा पर दियारा में गोली मार कर दिया इन दोनों घटना के अलावा यहां पर सबौर थाना क्षेत्र के प्रशस्तडीह निवासी कल्लू उर्फ लालू की गोली मारकर हत्या कर दिया इसमें भी किसी की गिरफ्तारी पुलिस के द्वारा नहीं किया गया है।

वही इन दोनों घटनाओं से पूर्व केलाबारी में जमीन विवाद में भाई ने भाई को गोली मारकर हत्या कर दिया था एवं भाभी को गंभीर रूप से घायल कर दिया था इन सभी घटनाओं में पुलिस के पास किसी भी तरह की बड़ी उपलब्धि नहीं है। ऐसे नवगछिया पुलिस अधीक्षक इस पूरे मामले को लेकर के जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं। और अपराधियों की गिरफ्तारी जल्द हो इसके लिए टीम गठित करने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......