नवगछिया : नवगछिया अनुमंडल कार्यालय में मंगलवार को गोपाल गौशाला समिति नवगछिया की बैठक एसडीओ सह गौशाला अध्यक्ष अखिलेश कुमार की अध्यक्षता में हुई. बैठक में गौशाला के सचिव रामप्रकाश रूंगटा, कोषाध्यक्ष गोपाल केजरीवाल सदस्य पवन कुमार सर्राफ, अजय कुमार रूंगटा, सत्येंद्र नारायण चौधरी कौशल, जगदीश मवंड़िया, प्रो विजय कुमार, शिव कुमार पंसारी शामिल हुए.

बैठक में गौशाला के विकास को लेकर समीक्षा की गई. बैठक के दौरान गौशाला के विकास में 20 लाख रुपये खर्च किए जाने को लेकर भी चर्चा हुई. इस राशि से गौशाला की घेराबंदी, गया के विकाश एवं गोशाला के इम्फराईस्टक्चर पर खर्च किए जाने की सहमति बनी. इसके साथ ही वर्तमान गौशाला जहां पर है वहां की जमीन के उत्तरी भाग पर कुछ लोगों के द्वारा जमीन का अतिक्रमण कर लिए जाने की जानकारी सचिव व सदस्यों ने अनुमंडल पदाधिकारी को दी.

इस संबंध में उन्होंने वर्तमान गौशाला की जमीन को मापी कर उसे अतिक्रमण मुक्त कराने का निर्देश नवगछिया सीओ को दिया. सदस्यों ने इस दौरान गोशाला की जमीन जो नवादा में है उसपर अतिक्रमण होने की जानकारी दी साथ ही गोशाला की जमीन अरजपुर, चौसा में भी नवगछिया गौशाला की जमीन है. गौशाला की सभी जमींनो एवं उनकी वर्तमान स्थिति की जानकारी लेने के बाद अनुमंडल पदाधिकारी ने उक्त जमीन को लेकर विस्तार से समीक्षा अगली बैठक में करने का निर्णय लिया. बैठक के दौरान सदस्यों द्वारा बताया गया कि गोशाला समिति के पांच वर्ष का कार्यकाल पूरा

Whatsapp group Join