नवगछिया : नवगछिया गोपाल गौशाला कार्यालय में बीती रात अज्ञात चोरों के द्वारा कार्यालय का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. चोरों ने कार्यालय का ताला तोड़कर नगदी सहित सामानों की चोरी की है. चोरों ने कार्यालय के गोदरेज में रखे कुल 31 हजार 640 रुपये नगद व सामानों की चोरी हुई है. चोरों चोरी की घटना से पूर्व गोशाला में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है एवं एलईडी भी तोड़ दिया है.

घटना के संदर्भ में गौशाला के सचिव रामप्रकाश रूंगटा ने नवगछिया टाउन थाना में मामले की प्राथमिकी दर्ज कराई है. प्राथमिकी में दिए आवेदन में उन्होंने बताया है कि सुबह पांच बजे गौशाला के मैनेजर के द्वारा सूचना मिली की गोशाला के कार्यालय में चोरों के द्वारा ताला तोड़कर के चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. सूचना मिलने पर मै गौशाला पहुचा तो देखा कि कार्यालय का ताला टूटा हुआ है सभी समान बिखरे हुए हैं.

कार्यालय में रखी अलमारी जिसमे 31 हजार 640 रुपये रखे हुए थे उसे शिव मंदिर के पास स्थित पोखर के पास फेंका गया है. गोदरेज का अलमारी जहां जहग से काटा कर खोला गया था. नगदी राशि गायब थी एवं दस्तावेज भी फेंक दिए गए थे. चोरों ने सीसीटीवी कैमरे को भी क्षतिग्रस्त कर दिया था। इसके बाद मैने पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुचीं और चोरी की घटना की छानबीन की. इधर नवगछिया टाउन थानाध्यक्ष अमर विश्वास ने कहा कि गौशाला में हुई चोरी की घटना के संदर्भ में मामले की प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गई है.

Whatsapp group Join