नवगछिया : गोपालपुर के प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी मिला प्रखंड रंगरा का अतिरिक्त प्रभार

रंगरा पुलिस ने थाना क्षेत्र के एनएच 31 कुमादपुर चौक पर कोरोना से बचाव के लिए चलाए गए मास्क जागरूकता अभियान में मास्क ना पहनने वाले कुल 5 लोगों से ₹250 जुर्माने की राशि वसूल की है. देर शाम पुलिस ने मास्क जांच के साथ-साथ वाहन जांच अभियान भी चलाया जिसमें खासकर हेलमेट ना पहनने वाले लोगों को सख्त हिदायत दी गई

कि आइंदा अगर बिना हेलमेट के दिखाई दिए पुलिस कार्रवाई को बाध्य हो जाएगी. रंगरा पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना के प्रति बहुत से लोग अभी भी पूरी तरह से लापरवाह है. जिसके लिए पुलिस लगातार जागरूकता अभियान चला रही है.

गोपालपुर के प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी मिला प्रखंड रंगरा का अतिरिक्त प्रभार

रंगरा – रंगरा के प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी गुप्त नारायण सिंह के निधन के बाद जिला शिक्षा पदाधिकारी भागलपुर ने तत्काल प्रभाव से गोपालपुर प्रखंड के प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी विजय कुमार झा को रंगरा का अतिरिक्त प्रभार दिया हैं. बीआरसी रंगरा चौक में योगदान के करने के नाद विजय कुमार झा ने कहा कोविड-19 के कारण पठन-पाठन स्थगित है फिलहाल विभागीय कार्यों के ससमय संपादन शिक्षकों की नियमित उपस्थिति ऑनलाइन शिक्षण प्रशिक्षण को प्राथमिकता दिया जाएगा. बीआरसी रंगरा चौक में वरीय प्रखंड साधन सेवी मुकेश मंडल नए प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी का स्वागत किया. मौके पर संकुल समन्वयक प्रवीण प्रभाकर, प्रभात कुमार प्रियदर्शी, जयप्रकाश सिन्हा, लेखापाल मुरारी, कुमार मिश्रा, बीआरपी आरटी, रवीश कुमार सिंह, परिचारी गौरी, प्रसाद सिंह सहित कई शिक्षक मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *