नवगछिया : गंगा स्नान करने आए मधेपुरा का युवक और 10वीं की छात्रा नदी में डूबी, एसडीआरएफ द्वारा खोज जारी-Naugachia News

नवगछिया : परबत्ता थाना क्षेत्र के राघोपुर महादेवपुर गंगा घाट पर सोमवारी के अवसर पर गंगा स्नान के लिए आए युवक मधेपुरा जिला के चौसा थाना क्षेत्र अरजपूर सोनबरसा निवासी साधु भगत के पुत्र सोनू कुमार 20 वर्ष गंगा नदी में डूब गया है. युवक के गंगा नदी में डूब जानने के बाद गंगा घाट पर अफरा तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई. युवक के डूबने के साथ ही उसके साथ आए दोस्तों ने हल्ला करना शुरू किया लेकिन जब तक लोग सक्रिय हो पाते वह नदी में डूब गया था. युवक के डूब जाने के बाद स्थानीय लोगो के द्वारा इसकी सूचना परबत्ता पुलिस को दी गई.

सूचना मिलने पर परबत्ता पुलिस मौके पर पहुचीं. वहीं पुलिस ने शव की तलाश के लिए एनडीआरएफ को सूचना दी. वहीं तत्काल युवक के शव की खोज स्थानीय गोताखोर के द्वारा शुरू करवाया गया. लेकिन देर शाम तक युवक का शव बरामद नहीं हो पाया था. युवक के डूबने की खबर मिलते ही उसके परिजन भी गंगा घाट पहुच गए थे. मृतक के पिता साधु भगत ने बताया कि गांव में शिव मंदिर है. सोमवारी के अवसर पर वह मंदिर में जल चढ़ता था. सोमवार की सुबह सोनू अपने दोस्तों के साथ गंगा स्नान के लिए निकला था.

उन्होंने कहा कि घर मे उसे गंगा स्नान करने के लिए आने से मना भी किया गया. लेकिन वह नहीं माना और जिद करके गंगा स्नान के लिए चलाया आया. पुत्र के गंगा नदी में डूब जाने से उसका रो रो कर बुरा हाल था. सोनू उसके दो पुत्र में छोटा पुत्र था. बड़ा भाई विकास कुमार और एक बहन देवी देवी सहित मां कंचन देवी का भी रो रो कर बुरा हाल है. परिजनों ने बताया कि सोनू इंटर का छात्र था. इस बार उसका दाखिल करवाया गया था.

बाढ़ के पानी में डूबने से 10वीं की छात्रा की मौत.

ढोलबज्जा: कदवा ओपी थाना क्षेत्र के नवीन नगर पुनामा (झड़कहवा) निवासी अशोक यादव की पुत्री खुशबू कुमारी (14) की मौत सोमवार को कोसी धार में आए बाढ़ के पानी में डूबने से हो गई. खुशबू दसवीं की छात्रा थी. परिजनों ने बताया कि- खुशबू झपरू दास टोला स्थित पुलिया पर बैठी थी. जहां पर फिसलने से वह पानी में गिर गई. जिससे उसकी मौत हो गई. खुशबू के डूबने की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की मदद से शव को कोसी धार से बाहर निकाला गया. वहीं बेटी की शव देख मां बार-बार चित्कार कर बेसुद हो जा रही थी तो वहीं अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था. घटना की सूचना मिलते हीं कदवा ओपी थाने की पुलिस के साथ एसआई संजय कुमार ने मौके पर पहुंचे शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भेज दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *