नवगछिया : खाना बनाने के दौरान आग में झुलसी युवती… मायागंज अस्पताल, इलाज के दौरान मौत

ढोलबज्जा: ढोलबज्जा थाना क्षेत्र अंतर्गत रामपुर गांव में, एक युवती की मौत खाना बनाने के दौरान आग में झुलसने से हो जाने की बात सामने आई है. युवती बबलू साहब की बेटी नेहा कुमारी (15) बताई जा रही है. परिजनों ने बताया कि- नेहा गुरुवार की सुबह करीब 7:30 बजे गैस से खाना बनाने के लिए चूल्हा जलाई हीं थी की इसी बीच आग की लपटें किशोरी के कपड़े में पकड़ ली थी. आग लगने की बात नेहा को पता नहीं चल पाया था.

जब तक नेहा ने पहने अपने कपड़े में लगी आग को जाना तब तक आग तेजी से उसके कपड़े में फैल गई थी. रसोईघर से बाहर आंगन में निकलकर नेहा जोर-जोर से चिल्लाते हुए आग बुझाने की प्रयास कर रही थी लेकिन, आग तेजी से फैलते गई. जब तक नेहा की चिल्लाने की आवाज सुन आस-पड़ोस के लोग दौड़कर आए और आग बुझाई तब तक उसकी बदन काफी झुलस चूकी थी.

आनन-फानन में परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से झुलसी युवती को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल ले गए. जहां इलाज के दौरान दो घंटे बाद नेहा ने दम तोड़ दी. नेहा की मौत की खबर सुनते ही मां किरण देवी के साथ अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था. वहीं नेहा की मौत से पूरे गांव में गमगीन का माहौल बना हुआ है. नेहा दो भाईयों व बहन में अकेली थी. देर रात तक नेहा की शव अस्पताल से घर नहीं पहुंची थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......