" />
Published On: Mon, Jul 13th, 2020

नवगछिया : कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में वृद्धि, पुलिस वाले लोगों से कर रहे मास्क पहनने की अपील- Naugachia News

नवगछिया : नवगछिया में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में वृद्धि जारी है। रविवार को नवगछिया ने 11 लोगों को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. संक्रमित पाए गए लोगों में नवगछिया पुलिस लाइन के चार पुलिसकर्मी, एक थाना क्षेत्र के पकरा पंचायत, एक व्यक्ति नया टोला एवं पांच व्यक्ति नवगछिया शहर के मुमताज मोहल्ला, गौशाला रोड, काली स्थान रोड के है.

नवगछिया अनुमंडल अस्पताल उपाधीक्षक डॉ अरुण कुमार सिन्हा ने कहा कि 11 व्यक्ति के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. वहीं कोरोना संक्रमित पाए गए लोगों को स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा इलाज के लिए कोविड 19 सेंटर भेजा भेजा जा रहा है.

नवगछिया में बड़े पैमाने पर कोरोना वरियर्स संक्रमित हुए हैं. नवगछिया पुलिस जिले में 60 से भी अधिक पुलिसकर्मी विगत 10 दिनों में संक्रमित हो गए हैं. ऐसे में पुलिस कर्मियों के बीच कोरोना का जबरदस्त खाओ देखा जा रहा है. लेकिन पुलिसकर्मियों का हौसला बुलंद है और वे लोग दिन रात लगातार लोगों को सेवा दे रहे हैं. रविवार को नवगछिया हाई स्कूल के पास प्रतिनियुक्त व पुलिसकर्मी बिना मात्र के चल रहे एक व्यक्ति को इस तरह समझा रहे थे, ‘ देखिए हम लोग हर वक्त मास्क पहनते हैं, जब आवाज पर जाते हैं और आईना देखते हैं तो मास्क ही नजर आता है.

मास्क लगाने की ऐसी आदत पड़ गई है कि जब सोते हैं तो मां को खोल कर सोते हैं लेकिन ऐसा लगता है कि वह मास्क पहन कर ही सो रहे हैं. आपकी थोड़ी सी लापरवाही आपके पूरे परिवार को और सुरक्षित कर सकती है इसलिए माफ जरूर पहने. नवगछिया में दो जगहों पर पुलिस की प्रतिनियुक्ति की गई है. यह लोग शहर में आने वाले प्रतिबंधित वाहनों को शहर से बाहर ही रोक दे रहे हैं. जिससे शहर में भी नहीं हो रही है. देर शाम सब्जी मंडी की हालत चिंताजनक जरूर रहती है लेकिन इसका फिलहाल कोई विकल्प भी नहीं है. पदाधिकारियों द्वारा लगातार प्रयास किया जा रहा है कि लोग सोशल डिस्टेंसिंग में रहे. दूसरी तरफ नवगछिया के बुद्धिजीवी भी बखूबी समझ रहे हैं की सोशल डिस्टेंसिंग ही कोरोना से एकमात्र बचाव का उपाय

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......