नवगछिया : कोई बात नहीं.. कहा कि 19 लाख रोजगार को हम जुमला नहीं बनने देंगे

नवगछिया – नवगछिया स्टेशन परिसर पार्क पार्क में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए इंकलाबी नौजवान सभा के राष्ट्रीय महासचिव नीरज कुमार ने कहा कि विधानसभा चुनाव में एनडीए द्वारा 19 लाख रोजगार देने का वादा किया गया था. लेकिन सरकार की ओर से इस पर कोई बात नहीं हो रही है. उन्होंने ने कहा कि 19 लाख रोजगार को हम जुमला नहीं बनने देंगे. नीतीश सरकार रोजगार की मांग कर रहे छात्र – नौजावनो के साथ तानाशाह की तरह भाषा बोल रहे हैं.

रोजगार देने के वादे को पूरा करने के बजाय रोजगार के लिए आंदोलन कर रहे छात्रों को नौकरी नहीं देने की बात कर रहे हैं. बिहार के छात्र नौजवान इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे. आगे उन्होंने कहा कि केंद्र में बनी मोदी सरकार देश के संस्थाओं को बेंच रही है. भारतीय जीवन बीमा निगम को बेच दिया जो हमेशा फायदा देती रही है.

भारतीय लाइफ लाइन रेलवे को भी बेच दिया और अब खेती को अंबानी और अडानी को दे रही है जिसके लिए तीन किसान विरोधी कानून बनाई है. आगे उन्होंने छात्र युवाओं से आह्वान किया कि एक मार्च को हजारों की संख्या में विधानसभा घेराव में आने का अपील किया. इस सभा को आइसा के राज्य उपाध्यक्ष वतन कुमार ,अजय कुमार, प्रशांत कुमार एवं इंकलाबी नौजवान सभा के राज्य सह सचिव गौरीशंकर राय, आइसा राज्य कमिटी सदस्य प्रवीण कुशवाहा समेत अन्य ने संबोधित किया.

इस मौके पर इंकलबी नौजवान सभा के नेता रविंद्र कुमार रवि, विनोद कुमार, हरिदर्शन कुमार, राजा कुमार, आशीष कुमार, अमित कुमार,अनिल मंडल, प्रवीण मंडल, विमल कुमार, राणा कुमार , संजय कुमार, माले नेता महेंद्र मंडल, पंकज कुमार, सबीर कुमार,सहित सैकड़ों की संख्या में छात्र – नौजवान साथी मौजूद थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *