0

नवगछिया : कॉलेज प्रशासन ने 1500 जरूरतमंदों के बीच राहत सामग्री का वितरण – Naugachia News

नवगछिया – नवगछिया के रंगरा प्रखंड के मंदरौनी स्थित अर्जुन कॉलेज ऑफ एजुकेशन के परिसर में 1500 जरूरतमंदों के बीच राहत सामग्री का वितरण संस्थान की अध्यक्ष नीलम देवी और सचिव राजीव रंजन के सौजन्य से करवाया गया. वितरण कार्यक्रम सुबह सात बजे शुरू कर दिया गया था जो देर शाम तक जारी था. मजदूरों को छोटे छोटे समूहों में बंट कर सामग्री प्राप्त करने के लिये अलग अलग समय पर बुलाया गया था.

वितरण स्थल पर सोसल डिस्टेंसिंग का संजीदगी से पालन किया जा रहा था. दिए जाने वाले राहत सामग्रियों के कीट में पांच किलो चावल, पांच किलो आटा, ढाई किलो दाल, प्याज, साबुन और मास्क भी था. आने वाले सभी मजदूरों को कोरोना वायरस (कोविड – 19) से बचने के लिये उपाय और सतर्कता के बारे में भी महाविद्यालय के व्यख्याता जितेंद्र पांडेय और राजेश कुमार यादव द्वारा बताया जा रहा था. संस्था के सचिव राजीव रंजन ने बताया कि लॉक डाउन में मजदूर मजदूरी नहीं कर पा रहे है, जिससे उनकी माली हालत काफी खराब हो गयी है.


ऐसी विकट परिस्थितियों में हमारे संस्थान ने आगे आकर जरूरतमंदों के लिये एक छोटी सी मदद की है. लॉक डाउन में आये दिन भी जनहित की भावना से इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन महाविद्यालय परिसर में किया जाएगा. वितरण कार्यक्रम में व्याख्याता जितेन्द्र पांडे, राजेश कुमार यादव, संजीव मिश्रा, अशोक कुमार, अखिलेश कुमार दास, राजीव कुमार, अनंत कुमार सिंह, सकल देव सिंह, शुभाशीष ठाकुर, संजय झा, रौशन कुमार, मुखिया सुबोध साह, पंचायत समिति सदस्य उमेश सिंह, जदयू नेता अखिलेश प्रसाद सिंह की भी मौजूदगी थी.

न्यूज़ डेस्क

न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *