" />
Published On: Fri, Sep 14th, 2018

नवगछिया के तेतरी कलबलिया धार के पास एक युवक का शव बरामद, आशंका है कि बोलेरो चालक-Naugachia News

नवगछिया के तेतरी कलबलिया धार के पास तेतरी दुर्गा स्थान से छोटी परवत्ता होते हुए जाह्नवी चौक जाने वाली विक्रमशिला सेतु पथ की सहायक सड़क (ब्रांच रॉड) करीब पचास फीट तक ध्वस्त जाने के 38 घंटे बाद एसडीआरएफ की टीम ने गुरुवार की संध्या पांच बजे एक युवक का शव बरामद किया है. आशंका है कि उक्त युवक बोलेरो का चालक है. एसडीआरएफ की टीम ने शव की बरामदगी ध्वस्त हुई सड़क के पास से किया है. मालूम हो कि बुधवार को तड़के 3:30 पर पैतृक कल बलिया के धार के पास 14 नंबर सड़क धसान प्रभावित हो गया था जिसके चपेट में आने से एक ऑटो और एक बोलेरो बह गया था. ऑटो से सभी लोग सुरक्षित बाहर निकल गए थे जबकि बोलेरो से कोई भी बाहर नहीं निकल पाया था. जानकारी मिली है कि एसडीआरएफ की टीम के खोजबीन के दौरान एसडीआरएफ की टीम ने कालबेलिया धार के बीच में एक युवक की लाश को तैरते देखा. नदी में लाश तैरता देख प्रशासनिक स्तर से ग्रामीणों का सहयोग लेकर दो नाव की व्यवस्था की गई.

एसडीआरएफ की टीम के सहयोग से नाव के सहारे शव को पानी से बाहर निकाला गया. शव को को पानी से बाहर निकालने के बाद शव की शिनाख्त को लेकर पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ की लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो पाई. शव की बरामदगी के बाद नवगछिया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. कलबलिया धार से बरामद युवक के शव की उम्र 30 से 35 वर्ष आंकी गयी है. युवक को हाथ में छह उंगलियां हैं. युवक जींस, काले रंग का बनियान, उजले पीले एवं काले रंग का शर्ट पहने हुआ है. नवगछिया थाना अध्यक्ष लालबहादुर ने बताया कि धार से एक शव की बरामदगी हुई है. शव की पहचान नहीं हो पाई. पुलिस शव की पहचान के लिए प्रयासरत है.

युवक के शव का पोस्टमार्टम के बाद पहचान के लिए 72 घंटे तक सुरक्षित रखा जाएगा. वही खोजबीन के दौरान एसडीआरएफ की टीम एक मरी हुई बकरी को भी बरामद किया है. गुरुवार की एसडीआरएफ की टीम के द्वारा बरामद किया गया अज्ञात युवक का शव बोलेरो पर सवार व्यक्ति की बताई जा रही है. स्थानीय लोगों ने बताया कि जिस समय घटना हुई थी. उस समय टेंपो पर सवार सभी लोग टेंपो से बाहर निकल गए थे. टेंपो चालक द्वारा बताया गया था कि इस दुर्घटना के दौरान एक बेलोरो या इस्कार्पियो टैंपू के साथ तेज धार में बह गया था. टेम्पो चालक ने टेम्पो पर सभी लोग सुरक्षित बाहर निकलने की बात कही थी. लोगों का कहना है कि उक्त लाश बेलोरो पर सवार व्यक्ति की ही है. जो दुर्घटना के बाद घायल होने के बाद किसी तरह बेलोरो बाहर निकल गया होगा.

बाहर निकलते निकलते उसकी मौत हो गई होगी. घटना के 24 घंटे बीतने के बाद शव फूलने के बाद पानी के ऊपर आ गया. स्थानीय लोगों में इस बात की भी चर्चा है कि बेलोरो पर और भी लोग सवार होंगे. जिनका शव अभी भी फंसा हुआ होगा. शव बोलेरो में फंसे रहने के कारण वह अब तक बाहर नहीं निकल पाया है. बरामद युवक के शव को देखने से लगता है कि दुर्घटना के बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. युवक के शव को देखने से लगता है कि उसके सर में काफी गहरी चोट आई थी. जिस कारण घायल होने के बाद पानी में डूब जाने के कारण उसकी मौत हो गई होगी.

कलबलिया धार से एसडीआरएफ की टीम द्वारा शव बरामद होने के बाद जैसे ही शव को पानी से बाहर निकाला गया. शव को देखने के लिए इलाके की भीड़ उमड़ पड़ी. शव को पानी से बाहर निकालने के बाद हजारों की भीड़ वहां पर जमा हो गई थी. प्रशासनिक पदाधिकारी एवं जवानों द्वारा भीड़ को नियंत्रित किया जा रहा था. इस दौरान पुलिस पदाधिकारी लोगों से शव के पहचान के बारे में भी पूछ रहे थे. लेकिन किसी ने भी शव की परवाह नहीं की. करीब एक घंटे तक शव को घटनास्थल के पास पहचान के लिए रखा गया लेकिन किसी ने युवक के शव की पहचान नहीं हो पाई. नवगछिया थाना के अस्तर से आसपास के जिले के विभिन्न थानों को वायरलेस किया गया है और युवक की तस्वीर को सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है. नवगछिया के थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर लाल बहादुर सिंह ने बताया कि पुलिस जल्द से जल्द युवक के शव का शिनाख्त कर लेगी.

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......