नवगछिया के जान्हवी चौक, मकंदपुर, मुरली, मंदरौनी एवं रंगरा चौक पर डेंजर जोन का बोर्ड

नवगछिया : नवगछिया पुलिस जिले के एनएच 31 पर जीवन जागृति सोसायटी के द्वारा ब्लैक स्पॉट पर राविवर को डेंजर जॉन बोर्ड लगाया गया. संस्था के अध्यक्ष डॉ अजय कुमार सिंह ने कहा कि हमारी संस्था लगातार सड़क दुर्घटना और जल दुर्घटना पर कार्य करती है. डेंजर जोन पर लगातार दुर्घटना होती है ,सरकार के फाइलों में तो है लेकिन इस पर कोई कार्य नही करती है जिससे सड़क दुर्घटना रुके. वहाँ पर लगातार हो रही दुर्घटना पर चिंतित हो कर सोसायटी ने वहाँ पर डेंजर जोन का बोर्ड लगाने का मुहिम चलाया है.

इसमे विभिन्न संस्थानों का सहयोग भी सोसायटी को मिल रहा है. इसमे नारायणा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल कोलकत्ता ने इसमे आंशिक आर्थिक सहयोग दिया है. उन्होंने कहा कि नवगछिया पुलिस जिले में कुल 27 डेंजर जॉन चिन्हित किया गया है. जिसमे पांच जगहों पर डेंजर जॉन बोर्ड को लगाया गया.

नवगछिया के जान्हवी चौक, मकंदपुर, मुरली, मंदरौनी एवं रंगरा चौक पर यह डेंजर जोन का बोर्ड लगाया गया. इस कार्यक्रम में नॉगछिया थानाध्यक्ष शैलेश कुमार, पभागलपुर के चार्टेड अककॉउंटेड प्रदीप झुनझुनवाला, सीएनजीएन के संयोजक श्रीधर शर्मा, संतोष साह, निलेश झा, धर्मेश झा, दिवाकर सिंह, मिथिलेश ठाकुर, किशोर झा, विनोद मंडल , श्यामल ठाकुर सहित अन्य मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *