0

नवगछिया : कुछ लोग बन रहे सभ्य समाज का दुश्मन.. निकल जाते है सडको पर मटरगस्ती करने – Naugachia News

नवगछिया : लॉकडॉन के घोषित होने के बाद भी नवगछिया शहर की सड़कों पर लोगों की भीड़ जमा हो जा रही है. सड़को पर अनावश्यक रूप से लोग आ जा रहे है. प्रशासन स्तर से लगातार लोगों को भीड़ नहीं लगाने एवं अपने अपने घरों में रहने की अपील की जा रही है. लेकिन कुछ लोगों पर इसका कोई असर नहीं पड़ रहा है. गुरुवार को नवगछिया शहर में सुबह से लेकर दोपहर बाद तक लोग अपने अपने घरों में रहे. लेकिन शाम ढलते ही लोग घर से निकल गए. जिसके कारण शहर की सड़कों पर भीड़ जमा हो गई. नवगछिया के बुद्धिजीवी का कहना है कि अगर नवगछिया में लोगों का इसी तरह घर से निकलना और चौक चौराहे पर जमावड़ा करना लगा रहा तो कोरोना से लड़ना बहुत मुश्किल है.

हमें सरकार के नियमों का पालन करना चाहिए और अपने घर पर ही रहना चाहिए. स्थानीय लोगो ने पुलिस प्रशासन से सड़कों पर अनावश्यक भीड़ न हो इसको लेकर सख्ती बरतने की भी बात कही है. लोगों का कहना है कि प्रशासन के बिना सख्ती बरते लोग पर असर नहीं पड़ेगा. लोगों ने कहा कि भीड़ ने लगे इसको लेकर शहर की सभी दुकानें संध्या पूर्ण रूप से बंद करने का आदेश जारी किया गया है. आदेश के बाद गुरुवार को शहर की सभी दुकानें बंद थी लेकिन इसके बावजूद भी लोग सड़क पर अनावश्यक रूप से घूम रहे थे.

– गैस की गाड़ी आने की सूचना मिलने पर जमा हो गई लोगों की भीड़

नवगछिया बाजार में गुरुवार को भारत गैस एजेंसी में गैस की गाड़ी आने की खबर मिलते ही गैस एजेंसीके कार्यालय में कार्यालय खुलते ही गैस सिलेंडर लेने के लिए उपभोक्ताओ की भीड़ जमा हो गई. लोगों की भीड़ जमा होने के बाद इसकी सूचना पर नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि प्रेम सागर उर्फ डब्लू यादव मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने लोगों को दूरी बनाकर कतारबद्ध होने को कहा लेकिन इसके बावजूद भी लोग नहीं मान रहे थे.

इस दौरान इसकी सूचना नवगछिया एसपी निधि रानी को मिली. सूचना मिलते ही एसपी ने नवगछिया थानाध्यक्ष को पुलिस बल के साथ स्थल पर भेज. जहां पुलिस की सख्ती के बाद लोग एक मोटर की दूरी बनाकर कतार में खड़े हुए और गैस सिलेंडर प्राप्त किया.

न्यूज़ डेस्क

न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *