" />
Published On: Sat, Jun 6th, 2020

नवगछिया : किसानों द्वारा किए गए अतिक्रमण के कारण सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत -Naugachia News

ढोलबज्जा: बाबा बिशु राउत पुल के संपर्क पथ, चौसा थाना क्षेत्र के गरैया चौक समीप गुरुवार की रात करीब 8:30 बजे एक बाइक सवार युवक को अज्ञात पिकअप ने ठोकर मार कर फरार हो गया. ठोकर लगने से गिरे युवक के माथे व सीने पर गंभीर चोट लगने से मुंह से खून बह रहे थे. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवक को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान पूर्णिया जिले के टीकापट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत डुमरी बाजार निवासी शैलेंद्र सिंह का पुत्र सौरभ कुमार (18) के रूप में हुई है.

शुक्रवार को सौरभ शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दी गई है. ज्ञात हो कि सौरभ चौसा के लौआलगान में अपनी बहन के यहां से मकई सुखाने वाला जाल लेकर गरैया के मौसेरा भाई भादो सिंह के यहां पहुंचाने आया था. जहां से फिर वापस लौआलगान बहन के यहां जा रहा था. जैसे हीं फोरलेन सड़क पर बाइक लेकर चढ़ा कि एक अज्ञात पिकअप ने जोरदार ठोकर मार कर नवगछिया जीरोमाइल की तरफ फरार हो गया. ग्रामीणों ने दुर्घटना का कारण बताते हुए कहा कि- फोरलेन सड़क के दोनों तरफ मक्का किसानों द्वारा अतिक्रमण कर फसल तैयारी किया जा रहा हैं तो, वहीं सड़क के बीच डिवाइडर वाले पार्क पर भी पत्थर, बांस-बल्ले व मकई का पुआल बगैरा की बड़ी-बड़ी ढेर रखी गई है.

जिससे सड़क पार करने के दौरान वाहन चालक व अन्य राहगीरों को आगे से आ रही गाड़ी दिखाई नहीं देने के कारण यह घटना हुई. इस तरह बार-बार हो रहे सड़क दुर्घटना की रोकथाम के लिए स्थानीय प्रशासन को सड़क अतिक्रमण मुक्त करवाना चाहिए. उधर कदवा के मिलन चौक पर भी सड़क अतिक्रमण के कारण बीते 3 दिनों में करीब 12 मोटरसाइकिल चालक गिर कर चोटिल हो चूके हैं.

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>