नवगछिया : नवगछिया बाजार समिति स्थित पुलिस लाइन में बुधवार को एसपी सपना जी मेश्राम की अध्यक्षता में मासिक अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया. अपराध गोष्ठी में एसडीपीओ दिलीप कुमार मौजूद थे. अपराध गोष्ठी में एसपी ने सभी थानाध्यक्ष को अपने अपने थाना क्षेत्र में हर हाल अपराध को नियंत्रित करने का निर्देश दिया. सभी थानाध्यक्ष को अपने अपने क्षेत्र में सूचना तंत्र को मजबूत करने एवं हर गतिविधि पर निगरानी करने का निर्देश दिया ताकि कोई अपराध की घटना न हो.

इसके साथ ही उन्होंने अपराध की घटना में फरार चल रहे अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया है. अपराध पर नियंत्रण लगाया जा सके एवं अपराधियों गिरफ्तारी को लेकर एसपी ने एक रणनीति के तहत पुलिस पदाधिकारियों को कार्य करने का निर्देश दिया. सभी थानाध्यक्ष से अपने अपने थाना क्षेत्र के अपराधियों की सूची भी देने का निर्देश दिया है. एसपी ने थानाध्यक्ष से कहा कहा कि वर्तमान में ठंड का समय है इन दिनों में चोर गिरोह की सक्रियता बढ़ जाती है. चोरी की घटना न हो इसको लेकर पुलिस गश्ती तेज करने एवं पैदल गश्ती करने का निर्देश दिया. इस दौरान उन्होंने पुलिस जिले के सभी थाना के लंबित कांडों की समीक्षा की. समीक्षा के उपरांत सभी थानाध्यक्ष को लंबित कांडों को अविलंब निष्पादन करने का निर्देश दिया. बैठक में सभी थाना के थानाध्यक्ष व सर्किल इंस्पेक्टर मौजूद थे.

– नवगछिया गोशाला रोड में खुली पुलिस फाढ़ी

एसपी ने कहा कि नवगछिया शहर के गोशाला रोड स्थित सामुदायिक भवन में बुधवार को शहर के तीसरा पुलिस फाढ़ी खोल दिया गया. एसपी ने बताया कि पुलिस फाढ़ी में प्रतिनियुक्त पुलिस को शहर में लगातार गतिविधि करने एवं पैदल गश्ती करने का भी निर्देश दिया गया है.

Whatsapp group Join