" />
Published On: Mon, Dec 3rd, 2018

नवगछिया का डॉक्टर पुलिस की पूछताछ में पहले डॉक्टर ने ड्रामा किया और फिर पुलिस को देख लेने -Naugachia News

कजरैली पुलिस ने शनिवार की देर रात गश्ती के दौरान शराब के नशे में धुत कटिहार जिले के समेली पीएचससी प्रभारी डॉक्टर विनय कुमार गिरफ्तार किया है। डॉक्टर नवगछिया के रंगरा क्षेत्र के मुरलीगांव के रहने वाले हैं। पुलिस ने रविवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से डॉक्टर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। बताया जाता है कि सबौर में भी डॉक्टर ने डॉक्टर ने अपना अावास रखा है और वहां खुद का प्राइवेट क्लीनिक खोल रखा है। इनकी प|ी सुलोचना सिंह अमरपुर प्रखंड के कौशलपुर अस्पताल में पदस्थापित हैं। शनिवार को डॉक्टर विनय अपनी प|ी से मिलकर लौट रहे थे।

लौटने के क्रम में वह कजरैली थाने के पास तक पंहुचे थे कि थाने के पास पुलिस की गश्ती गाड़ी खड़ी थी, जिसे देखकर अपनी कार बीआर-10-टी-8348 को सड़क किनारे साइड में खड़ा करवा दिया। कार में बेसुध स्थिति में डॉक्टर को देखकर पुलिस ने तहकीकात की, तब पता चला कि डॉक्टर शराब के नशे में धुत थे। पुलिस की पूछताछ में पहले डॉक्टर ने ड्रामा किया और फिर पुलिस को देख लेने की धमकी भी दे डाली।

इसके बाद पुलिस ने जब ब्रेथएनेलाइजर मशीन लगाया तो उसमें शराब पीने की पुष्टि हो गई, फिर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। थानाप्रभारी कौशल भारती ने बताया कि शनिवार को रात्रि गश्ती दल ने कार सवार शराब के नशे में धुत उक्त डॉक्टर को गिरफ्तार किया, जिसे रविवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......