नवगछिया : नवगछिया एसपी निधि रानी के नेतृत्व में दीपावली, काली पूजा और छठ पर्व को लेकर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किये गये हैं. नवगछिया की एसपी निधि रानी ने कहा कि दीपावली को लेकर प्रशासनिक स्तर से नियमत: पटाखा बिक्री का लायसेंस दिया जा रहा है. जो लोग अवैध रूप से पटाखा का धंधा करेंगे उन पर कानूनी कार्रवाई की जायेगी. नवगछिया की एसपी निधि रानी ने कहा कि  नवगछिया अनुमंडल में कुल 91 पूजा समितियों को लायसेंस निर्गत किया गया है.

सभी जगहों पर पुलिस कर्मियों को तैनात किया जायेगा और सघन गश्त करने की भी व्यवस्था की गयी है. एसपी निधि रानी ने कहा कि मेलों में मनचलों और छोड़खानी करने पर पुलिस की हमेशा नजर रहेगी. अगर मनचले हरकत करते पकड़े गये तो निश्चित रूप से उन्हें गंभीर परिणाम भुगतना होगा. एसपी निधि रानी ने कहा कि लोग भयमुक्त माहौल में पर्व मनाये पुलिस इसे प्राथमिकी देगी.

हर जगह पर लोगों को पुलिस की मौजूदगी का एहसास हो इसकी व्यवस्था की जायेगी. इधर छठ पर्व को लेकर भी एसपी निधि रानी ने की जा रही तैयारियों की समीक्षा की है. एसपी निधि रानी ने कहा कि घाटों को सुरक्षित बनाना पुलिस की पहली प्राथमिकता है. खतरनाक घाटों के खतरनाक स्थलों को चिन्हित कर वहां पर लाल झंडा लगाया जायेगा. एसपी नवगछिया ने पर्व त्योहारों को लेकर आम जनता को धन्यवाद दिया है.

Whatsapp group Join