" />
Published On: Fri, Mar 8th, 2019

नवगछिया : कटिहार बरौनी रेलखंड के रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत-Naugachia News

adv

नारायणपुर – कटिहार बरौनी रेलखंड के नारायणपुर रेलवे स्टेशन पर गुरुवार की सुबह लगभग 9:30 बजे रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान मालगाड़ी की चपेट में आने से महिला की कटकर मौत हो गई. स्टेशन प्रबंधक एवं प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार डाउन मालगाड़ी को एसीए रन थ्रु निकाला जा रहा था कि ट्रेक पार कर स्टेशन की और प्लेटफार्म की तरफ जा रही थी जो मालगाड़ी की झटके से महिला का सर चुर हो गया और घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मौके पर स्टेशन प्रबंधक रामचंद्र मंडल ने जीआरपी बिहपुर को घटना की जानकारी दी वहीं महिला की शिनाख्त नारायणपुर निवासी ग्रामीण बैंक के केशियर ललन कुमार यादव की पत्नी रुबी कुमारी (40) के रुप में शिनाख्त की गई.

नारायणपुर जीआरपी एवं बिहपुर जीआरपी ने परिजनों को सुचना देकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भेजा और देर शाम शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सोंप दिया गया. सुत्रों के अनुसार मृतका के पति एयरफोर्स से रिटायर्ड होने के बाद दूसरी नौकरी केशियर पद पर ग्रामीण बैंक में कर रहे हैं एक पुत्र शुभम कुमार दिल्ली एवं पुत्री मुनमुन कुमारी पटना में पढाई करती है.

File Photo

घटना की सुचना मिलते ही मृतिका के मायके से मॉ डोमनी देवी,बहन राजमणि देवी, लालमणि देवी,अर्चना देवी, संगीता देवी, भाभी करुणा देवी भाई निरंजन यादव सहित अन्य परिजन सदमें में थे सबका रो रो कर बुरा हाल था मॉ एवं बहन बार बार बेहोश हो जा रही थी आसपास के लोग भी गमगीन थे और परिजनों को ढांढस दे रहे थे.

मृतिका के पति ललन यादव ने बताया कि पुत्र एवं पुत्री को आने के बाद शुक्रवार को दाह संस्कार किया जाएगा वहीं जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि मृतिका के पति के लिखित आवेदन पर युडी केस दर्ज किया गया. वहीं प्रमुख प्रतिनिधि मंटु कुमार यादव एवं मुखिया नरेंद्र कुमार ने प्रशासनिक पदाधिकारी से दुरभाष पर संपर्क कर परिजनों को मुआवजा देने की मॉग की

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

adv
error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......