" />
Published On: Tue, Jun 11th, 2019

नवगछिया : कई जिलों के पुलिस को थी तलाश… जिंदा कार’तूस के साथ गिरफ्तार -Naugachia News

बिहपुर पुलिस ने एसटीएफ के सहयोग से कई जिलों का आंतक सोनवर्षा निवासी कुख्यात चंदन कुंवर पिता सुभाष कुंवर एवं कृष्णा चौधरी पिता सुबोध चौधरी को दो देसी कट्टा एवं सात जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया।.

एसपी निधि रानी ने बताया कि दोनों बदमाशों के छुपे होने की सूचना पर बिहपुर थानाध्यक्ष सह पुलिस अवर निरीक्षक रंजीत कुमार, रामचंद्र यादव, रविन्द्र कुमार सिंह सहित बीएमपी जवानों के नेतृत्व में टास्क फोर्स गठित कर सोनवर्षा में छापेमारी की गई। छापेमारी के क्रम में दोनों बदमाशों को हथियार और गोली के साथ गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार बदमाशों से एसपी के अलावे एसडीपीओ परवेंद्र भारती ने भी पूछताछ की। बताया जाता है कि दोनों गिरफ्तारी के पूर्व किसी बड़ी घटना को अंजाम देनेवाला था। चंदन पर हत्या, लूट, रंगदारी एवं आर्म्स एक्ट के डेढ़ दर्जन मामले दर्ज हैं। जबकि कृष्णा चौधरी पर आर्म्स एक्ट के कई मामले दर्ज हैं। नवगछिया पुलिस को काफी दिनों से इसकी तलाश थी।.

अधिवक्ता हत्याकांड का मुख्य आरोपी है चंदन : कुख्यात बदमाश चंदन कुंवर का आतंक कई जिलों में सर चढ़कर बोलता है। उसने इलाके में रंगदारी वसूलने का एक कारोबार खड़ा कर दिया था।

बिहपुर थाना कांड संख्या 156/19, धारा 147, 148, 149, 384, 386, 506 एवं 27 आर्म्स एक्ट

दिनदहाड़े गोली चलाकर दशहत फैलाना और रंगदारी वसूलना इसकी फितरत बन गई है। 15 मार्च 2016 को नवगछिया व्यवहार न्यायालय से घर लौट रहे वरीय अधिवक्ता प्रमोद कुंवर की झंडापुर में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी।

इसके अलावे नवगछिया व्यवहार न्यायालय जा रहे एक और अधिवक्ता को दिनदहाड़े गोली मारी थी जिसने डर के मारे किसी का नाम नहीं दिया था। बिहपुर थाना में चंदन पर हत्या और आर्म्स एक्ट के आठ मामले दर्ज हैं। वहीं नवगछिया में जानलेवा हमला और रंगदारी का मामला एक मार्च 2018 को दर्ज किया गया था। इसमें तेतरी में एक व्यवसायी से रंगदारी मांगने की प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......