रविवार को एक युवक पुलिस गेटअप में तेलघी गांव पहुंचा। उसके पास बिहार पुलिस का आईकार्ड भी था, जो खुद को भागलपुर कोतवाली का सिपाही बता रहा था। पर गांव वालों ने उसका फर्जीवाड़ा पकड़ लिया और उसे पकड़ कर सरपंच के हवाले कर दिया। जहां उसका झूठ पकड़ा गया। फिर पुलिस को सूचना हुई और पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके पास एक एसएलआर, उसका मोबाइल और फर्जी आईकार्ड जब्त कर लिया है। बरामद आईकार्ड में सुमन कुमार पिता सुरेश सिंह नाम अंकित है।

जबकि पुलिस ने सख्ती से पूछताछ किया तो, उसने असली नाम नाम विवेक कुमार यादव ग्राम सकुचा नवगछिया बताया। युवक ने अपना जुर्म कबूल कर लिया लिया है। थानाध्यक्ष हरिशंकर प्रसाद कश्यप ने बताया कि युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उसके कारनामे की कुंडली खंगाल रही है। बिहार पुलिस का फर्जी जवान तेलघी के एक ऑटो चालक छोटू सिंह से रुपया ठगी करने के फिराक में था। उसने युवतियों से छेड़छाड़ करने की कोशिश भी की।

यह देख लोगों ने साहस दिखा युवक को अपनी गिरफ्त में लिया। पूछताछ शुरू की तो ग्रामीणों को संदेह हुआ। ग्रामीणों ने युवक को पकड़ कर सरपंच गीता देवी के हवाले कर दिया। उसके बाद सरपंच ने युवक से पूछताछ शुरू किया, तो वह झूठ पर झूठ बोलने लगा। अपना नाम-पता लगातार बदल-बदल कर बताने लगा। उस दौरान युवक का झूठ उजागर हो गया।

Whatsapp group Join

जवान के पास से बरामद मोबाइल में कैद थीं दर्जनों युवतियाें की अश्लील फोटो

युवक के पास मौजूद बिहार पुलिस का आईकार्ड भी फर्जी निकला। इसके बाद सरपंच ने पुरे मामले की जानकारी एसपी निधि रानी को दी। एसपी ने फौरी एक्शन लेते हुए तुरंत खरीक पुलिस को तेलघी भेजा। पुलिस ने युवक से पूछताछ की तो वह फर्जी निकला। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। युवक के पास से बरामद मोबाइल में दर्जनों युवतियाें की अश्लील व आपत्तिजनक फोटो कैद थीं। पुलिस को आशंका है कि गिरफ्तार युवक ने युवतियाें को फंसा कर ब्लेकमेल करता होगा। इसकी बदौलत वह युवतियों से रुपए की ठगी करता होगा।

जीरोमाइल से ऑटो का सवारी बनकर पूर्व में भी तेलघी आया था युवक

गिरफ्तार युवक पूर्व में तेलघी निवासी छोटू सिंह के ऑटो का सवारी बनकर पूर्व में भी तेलघी आया था। इस बात का जिक्र घटना के बाद थाने में दिए गए आवेदन में ऑटो चालक छोटू ने किया है। आवेदन में लिखा है कि युवक पूर्व में मेरे ऑटो पर भागलपुर जीरोमाइल में सवार हुआ था। खुद को पुलिस का जवान बताते हुए अपने परिवार वालों से बात करने की बात कहकर मेरा मोबाइल ले लिया।

उसके पास पिस्टल देखकर उसका बात सही मान गया। ऑटो का कागजात ठीक करवा देने की बात कहकर मेरा व मेरी पत्नी का सादे कागज पर अंगूठे का निशान ले लिया था। इसके बाद वह मुझे फोन कर आठ हजार रुपया की मांग करने लगा। नहीं देने पर ऑटो पकड़ कर कोतवाली थाने में सड़ा देने की धमकी देने लगा।