नवगछिया : नवगछिया एसपी स्वप्नाजी मेश्रम ने एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती के साथ नवगछिया पुलिस जिला के सीमावर्ती क्षेत्रों का जायजा लिया. जिसमें खगड़िया सीमावर्ती क्षेत्र के भवानीपुर ओपी अंतर्गत सतीश नगर एवं रंगरा सहायक थाना क्षेत्र के कटिहार जिला अंतर्गत कुरसेला थाना क्षेत्र के नजदीक का जायजा लिया.

इस मौके पर पुलिस अधीक्षक ने सीमावर्ती क्षेत्र के पुलिस पदाधिकारियों से भी बात कर एन एच 31पर वाहनों के जाने आने सहित यातायात व्यवस्था का विशेष रूप से जानकारी ली. इस मौके पर एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती एवं थानाध्यक्षों को आवश्यक निर्देश भी दिए. एसपी स्वप्ना जी मेश्रम ने बताया कि हम लोगों ने अभी तक विधानसभा चुनाव को लेकर के सीमावर्ती क्षेत्रों का जायजा लिया और यहां सीमावर्ती क्षेत्रों से संबंधित थानाध्यक्षों से विशेष तौर पर बातचीत की है.

उन्होंने बताया कि किसी भी परिस्थिति में हमारे यहां अपराधिक घटना ना हो इसको लेकर के हम लोगों ने रणनीति बना रहे हैं. इसे आगे आने वाले चुनाव के समय में अपराधियों पर अंकुश लगा रहे सीमावर्ती क्षेत्रों के अपराधियों की भी सूची हम लोगों ने सीमावर्ती जिला है के अधिकारियों से संपर्क कर जल्दी मांग करेंगे.

Whatsapp group Join