नवगछिया : एसपी की अध्यक्षता में मासिक अपराध गोष्ठी आयोजित, फरार अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार -Naugachia News

नवगछिया : नवगछिया पुलिस अधीक्षक कार्यालय में मंगलवार को एसपी स्वप्ना जी मेश्रम की अध्यक्षता में मासिक अपराध गोष्ठी आयोजित की गई. मासिक अपराध गोष्ठी में एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती मौजूद थे. बैठक में नवगछिया एवं बिहपुर सर्किल के इंस्पेक्टर सहित सभी थाना के थानाध्यक्ष शामिल हुए. बैठक में एसपी ने थानावार कांडो की समीक्षा पुलिस पदाधिकारियों से किया एवं आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

एसपी ने कहा कि पुलिस जिले के सभी थानाध्यक्ष को लंबित कांडो में वांछित फरार आरोपियों को अभियान चलाकर यथाशीघ्र गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है। नवगछिया से जीरो माईल, टॉल प्लाजा, 14 नवर सड़क, जहान्वी चौक, रंगरा, गोपालपुर, भवानीपुर एवं खरीक थाना क्षेत्र में संघन गश्ती अभियान चलाने का निर्देश थानाध्यक्ष को दिया गया है. सभी थानाध्यक्ष को अपने अपने थाना क्षेत्र में प्रतिदिन वहन चेकिंग अभियान चलाने का निर्देश दिया गया है.

थान क्षेत्र के वैसे आपरधी जो लगातार आपरध की घटना को अंजाम दे रहे हैं उन कुख्यात अपराधियों की सूची तैयार कर इनाम के लिए प्रस्ताव भेजने का निर्देश दिया गया है. एसपी ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर थानाध्यक्ष को अपने अपने क्षेत्र में विशेष निगरानी करने का निर्देश दिया गया है साथ ही पुराने लंबित वारंट एवं कुर्की का अविलंब निष्पादन करने का निर्देश दिया गया है.

एसपी ने कहा की कोरोना महामारी के मद्देनजर पुलिस पदधिकाकारी को बेहतर एहतियात बरतने एवं बचाव के सभी नियमों का पालन करते हुए कार्य करने को कहा गया है. इसको लेकर पुलिस के सभी कार्यालय एवं थाना को नियमित रूप से सेनेटाइज करने का निर्देश दिया गया है. सभी थानाध्यक्ष को कोविड 19 के दौरान अगले आदेश तक माक्स फाइन कर आम लोगों को जागरूक करने का निर्देश दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......