नवगछिया : एसटीईटी की परीक्षा रद्द और रूम रेंट माफ करने को लेकर कॉलेज में दिया धरना-Naugachia News

नवगछिया : एसटीईटी की परीक्षा रद्द करने एवं छात्रों के रूम रेंट माफ करने की मांगो को लेकर सोमवार को राज्य व्यापी धरना कार्यक्रम के तहत एबीवीपी नवगछिया के द्वारा बिहार सरकार के विरोध में एक दिवसीय धरना जीबी कॉलेज में प्रांगण में कालेज अध्यक्ष अविश कुमार के नेतृत्व में रखा गया. धरना के दौरान अभाविप के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अनुज चौरसिया ने बताया की छात्र-छात्राओं की समस्याओं को लेकर आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा बिहार सरकार के खिलाफ स्थानीय जीबी कॉलेज प्रवेश द्वार पर सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए आंदोलन किया गया.

हमारी मांग है कि अभिलंब एसटीईटी परीक्षा को रद्द करने में दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई की जाए. निजी विद्यालय का शुल्क लॉज में रह रहे छात्रों का रूम रेंट माफ करते हुए लॉज मालिकों को उचित मुआवजा दिया जाए. कालेज अध्यक्ष अविश ने बताया कि प्रथम चरण के तहत हमारे संगठन के तरफ़ से आज पुरे बिहार में सभी शैक्षणिक संस्थानों में घरना प्रर्दशन किया गया है.

जबतक हमारी सभी मांगों को बिहार सरकार पूरा नही करती है तबतक हमारी आंदोलन चलते रहेगा. मौके पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अनुज चौरसिया कालेज अध्यक्ष अविश कुमार, रवि कुमार, सौरभ, अमित कुमार, रवि कुमार, सुभम जायसवाल, अभिषेक कुमार, सुभम शांडिल्य गुलशन सोनू कुमार आदि मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *