नवगछिया : एनएच 31 पर कुर्सेला से लेकर खरीक तक लगा जाम.. ट्रक का गुल्ला टूटा -Naugachia News

विक्रमशिला पुल के 50 नंबर पाए पर गुरुवार की देर रात ट्रक का गुल्ला टूट गया। नवगछिया की सड़कों पर शुक्रवार को भीषण जाम लगा रहा। एनएच-31 पर पूरे दिन स्थिति भयावह बनी रही। वाहनों की रफ्तार पूरी तरह से थम गई एनएच 31 व विक्रमशिला पुल पहुंच पथ पर जाम के कारण पूरे दिन वाहनों का परिचालन वन-वे होता रहा। शुक्रवार को एनएच 31 पर 30 किलोमीटर तक जाम की स्थिति बनी हुई थी। वाहनों की लंबी कतार एनएच 31 पर कुर्सेला से लेकर खरीक तक पहुंच गया था। पुल पहुंच पथ पर जाह्नवी चौक से लेकर कदवा तक वाहनों की कतार लग गई थी। इसके अलावे पुल पहुंच पथ की ब्रांच सड़क भी जाम की जद में आ गईं।

सुबह दस बजे पुल पर खराब हुए ट्रक को हटाए जाने के बाद दोनों ओर से वाहनों का सामान्य रूप से परिचालन शुरू हुआ। लेकिन वाहनों की लंबी कतार होने के कारण जाम पर काबू पाने में पुलिस पूरी तरह से विफल साबित हो रही थी। जाम इतना भयावह था कि नवगछिया से भगलपुर जाने में यात्रियों को तीन से चार घंटे लगा रहे थे। जबकि तेतरी जीरोमाइल से नवगछिया आने में एक घंटे लगा जा रहे थे। पूर्णिया की ओर से आने वाले वाहनो को कुर्सेला से नवगछिया आने में डेढ़ घंटे से अधिक समय लग जा रहे थे।

जाम के कारण एनएच 31 एवं विक्रमशिला पुल पहुच पथ पर यात्री वाहनो के अलावे आवश्यक सेवा की वाहने घंटो फंसी हुई थी।जाम में सबाड़ी वाहनो के घंटो फंसे रहने से यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। जहान्वी चौक टीओपी प्रभारी रमाशंकर सिंह ने बताया कि गुरुवार की देर रात पुल पर ट्रक के खराब हो जाने के कारण जाम की समस्या उत्पन्न हुई थी। शुक्रवार की सुबह दस बजे खराब हुए ट्रक को हटाए जाने के बाद दोनों ओर से परिचालन शुरू हुआ। देर रात वाहनों की लंबी कतार लगी हुई थी लेकिन धीरे धीरे वाहनो का परिचालन हो रहा था।

बिगड़ी व्यवस्था : एनएच-31 का जाम खरीक से कुर्सेला तक पहुंचा, परेशान रहे यात्री

जाम से विक्रमशिला पुल पहुंच पथ व एनएच 31 पर भाड़ी वाहनों की लंबी कतार होने के कारण वन वे से दोनो ओर की सबाड़ी वाहनों का परिचालन हो रहा था। वन वे से दोनो ओर के वाहनों का परिचालन होने से पूरे दिन जगह जगह जाम की स्थिति बनी हुई थी।

पुल के पहुंच पथ की ब्रांच सड़क भी थी जाम की जद में

पुल पहुच पथ पर जाम रहने के कारण अधिकांश वाहनों का परिचालन ब्रांच सड़क जहान्वी चौक तेतरी 14 नवर सड़क से हो रहा था। 14 नवर सड़क से वाहनों के अत्यधिक परिचालन होने के कारण ब्रांच सड़क भी जाम की जद में आ गया था।दोनो ओर से वाहनो की अत्यधिक वाहनों के परिचालन से जगह जगह जाम की स्थिति बनी हुई थी। लोग जाम से निकलने की जद्दोजहद करते रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......