नवगछिया : एनएच-31 के समीप छापेमारी कर पुलिस ने भारी मात्रा में कार से किया शराब जब्त -Naugachia News

एनएच-31 बगड़ी चौक के समीप छापेमारी कर पुलिस ने भारी मात्रा में एक कार से शराब जब्त की। इस दौरान अंतर जिला शराब तस्कर के सदस्य को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं पांच अन्य तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी कटिहार जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र के छोटी परमानंदपुर निवासी ज्ञानू रंजन है। तस्कर के पास से आरएस कंपनी की 248 बोतल शराब बरामद की गयी। गिरफ्तार कारोबारी समेत छह कारोबारी के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई। फरार पांच तस्करों में से तीन का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है। तीनों अपने-अपने थाने में हत्या, डकैती, लूट, शराब तस्कर समेत अन्य मामले का फरार आरोपी है। थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि फरार सभी तस्करों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

File Photo

बताया गया कि खरीक पुलिस को सुबह तीन बजे सूचना मिली कि एक सफेद रंग की कार एनएच-31 होकर जा रही है। वह खरीक पहुंचने वाली है। कार में भारी मात्रा में शराब है और बदमाश सवार हैं। तुरंत पुलिस ने एनएच-31 चौक पर पहुंची। कुछ देर में कार आयी और पुलिस की गाड़ी देखते ही तेजी से भागने लगी। भाग रहे बदमाशों का पीछा करते हुए एनएच- 31 स्थित बगड़ी चौक मोड़ के पास पुलिस ने ओवरटेक कर कार को रोक दी।

तलाशी लेने पर कार की डिक्की से भारी मात्रा में बोरी व कार्टून में रखी गयी शराब बरामद की गयी। इस दौरान एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया, जबकि पांच पुलिस को चकमा देकर भाग निकले। बताया जाता है कि खरीक एवं बिहपुर के विभिन्न गांवों में शराब विक्रेताओं को उपलब्ध कराने के लिए शराब ले जायी जा रही थी। वहीं गिरफ्तार तस्कर से जब्त मोबाइल के आधार पर पुलिस शराब विक्रेताओं की पहचान की जा रही है। तस्कर बिहार के विभिन्न जिलों के शराब विक्रेताओं को होम डिलीवरी करता है। दूसरे राज्य से शराब लाकर कोढ़ा में रखी जाती थी। मांग के अनुसार शराब विक्रेताओं को उपलब्ध करायी जाती है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *