" />

नवगछिया: एटीएमओ पर सात लाख रुपये एटीएम से चोरी करने का आरोप -Naugachia News

सेक्योर वेल्यू इंडिया लिमिटेड भागलपुर के प्रबंधक प्रणय कुमार ने कैश डिलीवरी के दौरान एटीएमओ प्रियेश कुमार (कुमारखंड, मधेपुरा) पर एटीएम से सात लाख रुपए चोरी करने का आरोप लगाते हुए थाना में आवेदन दिया है। उसने बताया है कि 21 फरवरी को कैश डिलिवेरी के लिए प्रणय के साथ धरहरा के आनंद कुमार सिंह को बाल भारती विद्यालय के पास टाटा इंडिकैश एटीएम में 10 लाख रुपये जमा कराया गया।

वहीं 21 फरवरी को ढोलबज्जा बाजार स्थित मोहनपुर टाटा इंडिकैश एटीएम में 12 लाख रुपये जमा किये। 22 फरवरी को रात्रि 12.40 बजे नवगछिया के टाटा इंडिकैश एटीएम से 5.02 लाख रुपये चोरी कर ली गयी। 23 फरवरी को सुबह 10.30 बजे मोहनपुर टाटा इंडिकैश एटीएम से 2.28 लाख रुपये चोरी कर ली गयी।

इसकी सूचना आनन्द कुमार सिंह ने मुझे दी। जांच में मोहनपुर एटीएम में लगे सीसीटीवी में प्रियेश कुमार को अवैध रूप से पैसा निकालते हुए पाया गया है। जांच में यह भी बात सामने आया कि नवगछिया एटीएम से भी उसी ने पैसा चोरी की है। जब मैं उसके घर पर पूछने गया तो उसने मुझे जान से मारने की धमकी दी।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>