नवगछिया: एक दर्जन अपराधियो की जमानत पुलिस कराएगी रदद.. सीसीए थ्री तक की कार्रवाई

नवगछिया पुलिस अधीक्षक सुशांत कुमार सरोज ने सोमवार को नए पुलिस लाइन कार्यालय में मासिक अपराध गोष्ठी का आयोजन किया। इस मौके पर इन्होंने कोविड-19 के तहत दिए गए सरकार के गाइडलाइन को पूरी तरह से पालन करने का निर्देश मौजूद अधिकारियों को दिया। मास्क की जरूरी को लेकर उन्होंने आवश्यक निर्देश दिए। पुलिस अधीक्षक सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर हमलोग शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने के लिए कटिबद्ध हैं। चुनाव में किसी तरह की कोई अपराधी गतिविधि न रहे इसके लिए सीसीए वन से लेकर के सीसीए थ्री तक की कार्रवाई की जा रही है। साथ ही थाना स्तर से निरोधात्मक कार्रवाई की प्रक्रिया भी प्रारंभ कर दी गई है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बेल कैंसिलेशन की प्रक्रिया से लेकर गुंडा पंजी में नाम दर्ज कराने को लेकर डीएसपी मुख्यालय को समीक्षा के लिए प्रतिनियुक्त किया गया है। जिले में एक दर्जन अपराधियों के ऊपर बेल कैंसिलेशन के लिए लिखा जा रहा है। गोपालपुर थाने के बाहुबली कुख्यात पूर्व मुखिया अखिलेश यादव के पुत्र कुख्यात मिथुन यादव एवं उसके सहयोगी रंजीत मंडल के ऊपर पूर्व के मामले में बेल कैंसिलेशन कराया जाएगा। इस अवसर पर उन्होंने बताया कि इन अपराधियों का गुंडा पंजी में नाम दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। अपराध नियंत्रण से लेकर ट्रैफिक नियंत्रण में लगे पुलिस पदाधिकारियों को सम्मानित भी किया जा रहा है।

रंगरा ओपी प्रभारी जिले में तीसरी बार अव्वल :

एसपी ने बताया कि सभी कांडों की रिपोर्टिंग से अधिक डिस्पोजल करने में तीसरी बार रंगरा सहायक थाना के थाना अध्यक्ष मेहताब खां पहले स्थान पर रहे। इस्माइलपुर थाना के द्वारा भी रिपोर्टिंग से अधिक डिस्पोजल मामला दिखाया गया है। इसलिए दूसरे नंबर पर तीसरे नंबर पर परबत्ता थाना रहा । उन्होंने बताया कि जहान्वी चौक पर मौजूद टीओपी पर कार्यरत 4 सिपाही को प्रशस्ति पत्र एवं नगद पुरस्कार देकर उसे सम्मानित किया गया है। इन सभी सम्मानित करने वाले जवानों के द्वारा ही भागलपुर जाने आने वाले लोगों को जाम से मुक्ति मिल पाता है इसी को देखते हुए उसे पुरस्कृत किया गया है। इस अपराध गोष्ठी में एसडीपीओ दिलीप कुमार सिंह प्रशिक्षु डीएसपी से गोपालपुर थाना अध्यक्ष अशोक कुमार सर्किल पुलिस निरीक्षक मारकंडेय सिंह गोपालपुर थाने के पुलिस निरीक्षक भारत भूषण, नगर थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह, इस्माइलपुर थाना अध्यक्ष मनी पासवान, खरीक थाना अध्यक्ष पंकज कुमार सहित सभी थाना के थानाध्यक्ष मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......