नवगछिया उपकारा के चार बंदी सहित कुल 11 लोगों के कोरोना संक्रमित, रंगरा में भी चार लोग -Naugachia News

नवगछिया : नवगछिया उपकारा के चार बंदी सहित कुल 11 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. नवगछिया अनुमंडल अस्पताल उपाधीक्षक डॉ अरुण कुमार सिन्हा ने बताया कि शुक्रवार को कुल 62 लोगों की जांच की गई हैं. नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में 50 लोगों की जांच अस्पताल के स्वास्थ्य टीम के द्वारा की गई है. जबकि नवगछिया उपकारा में उपकारा के चिकित्सक के निगरानी में स्वस्थ टीम के द्वारा 12 बंदी की जांच की गई.

अनुमंडल अस्पताल में हुए जांच में सात लोग कोरोना पोजेटिव पाए गए. सात कोरोना पोजेटिव पाए गए लोगों में तीन नवगछिया शहीद टोला, एक बीएमपी के जवान एवं तीन अनुमंडल कर्मी के संपर्क में आए उनके परिजन शामिल हैं. जबकि उपकारा में 12 लोगो के हुए जांच में चार कोरोना पोजेटिव पाए गए हैं. उपकारा में पोजेटिव पाए गए बंदी को उपकारा के अंदर स्थित अस्पताल में आईसुलेशन वार्ड में शिफ्ट कर रखा गया है. वहीं पर बंदी को सभी स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराई जाएंगी. वहीं अस्पताल मव हुए जांचके पाए गए संक्रमित मरीजों को कोविड सेंटर भेजने की प्रक्रिया की जा रही है.

बिहपुर पीएचसी में 23 लोगों की कोरोना जांच में दो पॉजीटिव

बिहपुर : शुक्रवार को बिहपुर पीएचसी में 23 लोगों की एंटीजन कीट से कोरोना की जांच किया गया । जिसमें दो पॉजीटिव मरीज मड़वा का 53 वर्षीय पुरुष एवं झंडापुर का 40 वर्षीय पुरुष शमिल हैं । यह जानकरी बीसीएम शमशाद आलम ने दिया.

रंगरा में भी चार लोग पाये गये संक्रमित

रंगरा : रंगरा प्रखंड में 4 कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. डॉक्टर रंजन ने बताया कि संक्रमित लोगों में एक होमगार्ड, दूसरा कुरियर टीका कर्मी के अलावा दो ग्रामीण भी पॉजटिव पाये गये हैं. सबों को अस्पताल भेजने या फिर बांड भरवाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......