नवगछिया : ई.रिक्शा चालकों ने दिया एक दिवसीय धरना.. सर्मथन में पहुचे रंगरा “प्रमुख”

नवगछिया: विहान सिंह, नवगछिया अनुमंडल परिसर में गुरूवार सुबह सैकड़ों की संख्या में ई.रिक्शा चालक नो एंट्री के खिलाफ धरने पर बैठ गये। ई.रिक्शा चालकों का कहना है उन्हें बाजार में प्रवेश की अनुमति दी जाय। ई.रिक्शा चालकों की मांग को सर्मथन करने रंगरा प्रमुख संजीव कुमार उर्फ मोती यादव , आजाद हिंद मोर्चा के राजेंद्र यादव पहुंचे।

उन्होंने ई.रिक्शा चालकों की मांग को सुना और कहा बाजार में अतिक्रमण है उसे हटाना बेहद जरूरी है ,शहरी क्षेत्र में जाम का मुख्य कारण अतिक्रमण है जो प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है इस विषय पर स्थानीय पदाधिकारी व प्रशासनिक पदाधिकारी को ध्यान आकृष्ट करने की जरूरत है उन्होंने ई.रिक्शा चालकों की मांग को सर्मथन किया। ई.रिक्शा चालकों के प्रतिनिधिमंडल द्वारा मांग की सूची अनुमंडल पदाधिकारी ई.अखिलेश कुमार को अवगत कराया गया। ई.रिक्शा चालकों द्वारा शहर में नो एंट्री के दौरान प्रवेश की मांग को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा इस विषय में एसपी नवगछिया से वार्ता कर हल निकालेगें।

अनुमंडल पदाधिकारी से मिले आश्वासन के पश्चात ई.रिक्शा चालक एक दिवसीय धरना को खत्म किया। विदित हो अनुमंडल पदाधिकारी नवगछिया द्वारा शहरी क्षेत्र में जाम से निजात दिलाने की दिशा में एक जनवरी 2021 से शहरी क्षेत्र में दिन में नो एंट्री लगाया गया है। जाम से निजात दिलाने की दिशा में अनुमंडल पदाधिकारी अखिलेश कुमार ने गोशाला रोड, नगर पंचायत कार्यलय के दूरभाष केंद्र के पास तथा स्टेशन रोड पर पार्किंग की व्यवस्था की गई है। उन्होंने शहरी क्षेत्र के 65 जगहों पर सीसीटीवी कैमरा लगाने का निर्देश दिया है , शहरी क्षेत्र में सीसीटीवी लगाने का काम किया जा रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *