नवगछिया : इश्क मासूम है.. फेसबुकिया प्यार में प्रेमिका से मिल कर लौटते वक्त हादसा -Naugachia News

नारायणपुर – चौदह मई की रात्रि में यूपी बेलडुहा हरिहरपुर संत कबीरनगर के दो किशोर की मौत दार्जीलिंग से यूपी मोटरसाइकिल से लौटते समय नारायणपुर के भगवान पेट्रोल पंप के पास ट्रक में टक्कर होने से हुआ था.इसके पीछे मौत का कारण फेसबुक के जरिए हुआ प्यार है. जिसमें वह युवती से मिलकर घर जाते समय दुर्घटना का शिकार हुआ.उसने आधी दुरी तय कर लिया था बस घर तक पहुंचने में आधा दूरी था.

कहते हैं ना कि इश्क मासूम भी होता है और अंधा भी.

इस मासूम प्यार के कारण 2 मासूम का चौदह मई को काल के गाल में समा गए.दरअसल उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर के एक मासूम को फेसबुक के जरिये दार्जिलिंग (पश्चिम बंगाल) की लड़की से प्यार हुआ.ये प्यार कितना मासूम था कि इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जिसको प्यार हुआ था वो 16 वर्ष का लड़का अपने साथ एक 16 वर्ष दोस्त को लेकर इस कोरोना काल में लॉकडाउन रहने के बावजूद एक राज्य को पार करते हुए उस लड़की से मिलने मोटरसाइकिल से चला गया.

जब दार्जीलिंग में पुलिस ने रोका तब जाकर इस मामले का पता चला.फिर पुलिस ने दोनों नाबालिग के घरवालों से संपर्क साधा व दोनों को वापस भेज दिया.पर होनी को कुछ और हीं मंजूर था.वापस घर जाते वक्त वो दोनों दुर्घटना का शिकार पश्चिम बंगाल के दार्जीलिंग की सीमा पार करने के बाद बिहार नारायणपुर में ट्रक की चपेट में आकर राजमार्ग संख्या 31 पर हो गया.

यह खबर सुनते हीं घर में कोहराम मच गया दोनों नाबालिग घर से ये बोलकर निकला था कि वो अपने नानी घर गोरखपुर जा रहा है.प्यार के चक्कर में घर से दार्जिलिंग जाने का खुलासा उस वक्त हुआ जब यूपी से उसके स्वजन औऱ मित्र एंबुलेंस से शव लेने भवानीपुर ओपी पहुंचा.उक्त जानकारी मृतक के आए मृतक के परिजन एवं मित्र ने यह जानकारी दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *