नवगछिया  : नवगछिया में पांच केंद्रों पर चल रहे इंटर की परीक्षा दूसरे दिन भी शांति पूर्ण माहौल में संपन्न हुई. दोनो पालियों में हुई इंटर की परीक्षा में 2594 में 2570 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए. जबकि कुल 24 परीक्षार्थी परीक्षा से अनुपस्थित रहे. प्रथम पाली की हुई लेंग्वेज (भाषा) विषय की परीक्षा परीक्षा में सभी पांचो परीक्षा केंद्र पर कुल 2573 में 2550 परीक्षार्थी परीक्षा में उपस्थित होकर परीक्षा दी. जबकि कुल 23 परीक्षार्थी परीक्षा से अनुपस्थित रहे. द्वितीय पाली में नवगछिया के सभी पांचो परीक्षा केंद्र में सिर्फ एक परीक्षा केंद्र रुंगटा बालिका उच्च विद्यालय में परीक्षा हुई.

कम्प्यूटर एंड मल्टीमीडिया विषय की परीक्षा में कुल 21 में 20 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी. जबकि एक परीक्षार्थी परीक्षा से अनुपस्थित रहे. दूसरे हुई इंटर की परीक्षा में प्रथम पाली में जीबी कॉलेज में कुल 536 में 531 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी. कुल पांच परीक्षार्थी परीक्षा अनुपस्थित रहे. बनारसी लाल सर्राफ कॉलेज में प्रथम पाली में कुल 606 में 603 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी. कुल तीन परीक्षार्थी परीक्षा अनुपस्थित रहे. मदन अहल्या महिला महाविद्यालय में प्रथम में कुल 533 में 528 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी. कुल पांच परीक्षार्थी परीक्षा अनुपस्थित रहे. इंटर स्तरीय उच्च विद्यालय में प्रथम पाली में कुल 531 में 527 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी. कुल चार परीक्षार्थी परीक्षा अनुपस्थित रहे. रुंगटा बालिका उच्च विद्यालय में प्रथम पाली में कुल 367 में 361 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी. कुल छह परीक्षार्थी परीक्षा अनुपस्थित रहे. जबकि द्वितीय पाली की परीक्षा में कुल 21 में 20 परीक्षार्थी ने परीक्षा दी एवं कुल एक अनुपस्थित रहे.

,, आयुक्त ने इंटर स्तरीय उच्च विद्यालय परीक्षा केंद्र के किया निरीक्षण

भागलपुर आयुक्त राजेश कुमार ने इंटर की परीक्षा के दूसरे दिन प्रथम पाली की परीक्षा के दौरान नवगछिया के इंटर स्तरीय उच्च विद्यालय में चल रहे इंटर की परीक्षा का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान उन्होंने परीक्षा केंद्र के अंदर विभिन्न कमरों में चल रही परीक्षा को जाकर देखा. परीक्षा में प्रशासनिक स्तर की गई व्यवस्था व चल रही परीक्षा को देख कर वे संतुष्ट हुए. निरीक्षण के दौरान नवगछिया एसडीओ मुकेश कुमार भी उनके साथ थे.

Whatsapp group Join

,, दूसरे दिन भी परीक्षा केंद्र पर सुरक्षा के थे पुख्ता इंतजाम

इंटर की परीक्षा के दूसरे दिन भी सभी पांचो परीक्षा केंद्रों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम थे. परीक्षा को लेकर ससमय सभी पुलिस पदाधिकारी, दण्डाधिकारी व पुलिस बल परीक्षा केंद्र पर पहुंच गए थे. सभी केंद्रों पर निर्धारित समय पर परीक्षा परीक्षा आरंभ हुई. नो बजे से परीक्षार्थियों को कतारबद्ध कर परीक्षा केंद्र के अंदर प्रवेश लिया गया. इस दौरान सभी परीक्षार्थियों की जांच की गई.