" />
Published On: Sun, Jun 16th, 2019

नवगछिया आसपास कि मुख्य खबरे: कुएं में डूबे बच्चा, मुखिया ने लगाई सुरक्षा, प्रशिक्षुओं ने किया हंगामा -Naugachia News

कुएं में डूबे बच्चे का शव दूसरे दिन निकाला गया

नारायणपुर : भवानीपुर ओपीक्षेत्र क्षेत्र के बलाहा गांव में शुक्रवार की रात कुएं में गिरकर डूबे मिथिलेश यादव के पांच वर्षीय पुत्र सत्यम कुमार का शव शनिवार को बाहर निकाला गया। बच्चे के चाचा मुकेश यादव के बयान पर भवानीपुर ओपी में यूडी केस दर्ज किया गया। सीओ रामजपी पासवान ने बताया कि पीड़ित परिजन को आपदा विभाग से चार लाख रुपये की सहायता राशि दी जाएगी।

मुखिया ने लगाई सुरक्षा की गुहार

नवगछिया : नवगछिया के रंगरा प्रखंड की मदरौनी पंचायत के मुखिया अजीत कुमार सिंह उर्फ मुन्ना ने रंगरा ओपी प्रभारी प्रमोद साह से सुरक्षा का गुहार लगाई है। मुखिया ने कहा है कि गांव में हथियार से लैस अपराधी सरेआम घूमते रहते हैं। शुक्रवार की रात आपाची बाइक पर सवार दो अपराधियों ने उनकी कार का किया था। इससे पहले भी हथियार से लैस अपराधियों ने पीछा किया था। ये अपराधी किसी भी वक्त घटना को अंजाम दे सकते हैं।

थानाध्यक्षों के र्दुव्‍यवहार से परेशान चौकीदार व दफादार ने दिया धरना

नवगछिया : थानाध्यक्षों के र्दुव्‍यवहार से परेशान चौकीदार दफादार ने अनुमंडल परिसर में शनिवार को धरना दिया। संघ के प्रदेश सचिव डॉ. संत सिंह ने कहा कि थानाध्यक्षों द्वारा राज्य सरकार एवं पुलिस अधीक्षक के आदेश की अवहेलना की जा रही है। चौकीदारों से बैंक, डाक और कैदी डयूटी ली जाती है। वेतन भी समय से नहीं मिलता है। थानाध्यक्ष द्वारा हमें स्वयं हाजरी बनाने नहीं दिया जाता है। दफादार व चौकीदार को एसीपी का लाभ नहीं दिया जाता है। मौके पर अनुमंडल अध्यक्ष अनूप लाल पासवान, अनुमंडल उपाध्यक्ष विरेंद्र पासवान, सचिव अमित कुमार, डोमी मंडल सहित दर्जनों चौकीदार दफादार मौजूद थे।

प्रशिक्षुओं ने किया हंगामा

नारायणपुर : प्राथमिक शिक्षण शिक्षा महाविद्यालय नागरपारा नारायणपुर में शनिवार को प्रशिक्षुओं ने हंगामा किया। प्रशिक्षु खगड़िया, अररिया, भागलपुर, पूर्णिया, मधेपुरा से आये थे। सीएलसी नहीं मिलने से प्रशिक्षु नाराज थे।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

adv
error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......