नवगछिया : आर्दश थाना का जगह बदला सहित तीन थाना सील, यहाँ चलेगा अस्थायी थाना -Naugachia News

नवगछिया : एक साथ 14 पुलिस कर्मी के कोरोना पोजेटिव पाए जाने के बाद नवगछिया एसपी के निर्देश पर नवगछिया टॉउन थाना सहित परिसर में स्थित महिला थाना एवं एससीएसटी थाना को अस्थायी रूप से बंद कर सील कर दिया गया है. नवगछिया के नए पुलिस लाइन में अस्थाई रूप से तीनों थाने को चलाया जाएगा. थानों में अस्थायी रूप से पुलिस पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गयी है. इस बाबत नवगछिया की एसपी निधि रानी ने एक प्रेस नोट जारी कर जानकारी दी है कि नवगछिया थाना के पुलिस पदाधिकारियों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद नवगछिया थाना परिसर में स्थित में टाउन थाना, महिला थाना एवं एससीएसटी थाना को पूर्ण रूप से सील कर दिया गया है.

थाना परिसर में रह रहे पुलिस पदाधिकारी, पुलिस के जवानों एवं उनके परिजनों को खाद्य सामग्री की आपूर्ति को लेकर एक टीम का गठन किया गया है. थाना परिसर में ही उन्हें सभी सुविधाएं टीम के द्वारा उपलब्ध कराई जाएगी. तीनो थाना के सील होने के कारण नवगछिया टॉउन थाना को नए पुलिस भवन में अस्थाई रूप से संचालित किया जाएगा. इसको लेकर तात्कालिक रूप से नए पुलिस पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है. नवगछिया महिला थाना एवं एससीएसटी थाना से संदर्भित घटना होने पर संबंधित प्रॉपर थाना में ही मामला दर्ज किया जाएगा.

दारोगा दिनेश बने नवगछिया के अस्थायी थानाध्यक्ष, इन पदाधिकारियों की हुई प्रतिनयुक्ति

अस्थायी नवगछिया थाने में इस्माइलपुर थाने के अनि रमेश कुमार साह, झंडापुर ओपी में कार्यरत अनि दिनेश कुमार, कदवा ओपी में कार्यरत अनि दयानंद सिंह, भवानीपुर ओपी में कार्यरत अनि गणेश कुमार सिंह, बिहपुर थाने में कार्यरत सअनि उमेश मुखिया, गोपालपुर थाना में कार्यरत सअनि सत्येंद्र कुमार सिंह की प्रतिनियुक्ति नवगछिया थाने में की गयी है. सअनि दिनेश कुमार को नवगछिया थाने का नया अस्थायी थानाध्यक्ष बनाया गया है. सभी पुलिस पदाधिकारियों को तत्काल नए जगह पर योगदान देने का निर्देश दिया गया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *