नवगछिया : आठ साल से फरार चल रहे पांच हजार का इनामी अपराधी देर रात पुलिस के चढा हत्ते

आठ साल से फरार चल रहे पांच हजार का इनामी व नया टोला भवनपुरा (स्टेशन) निवासी दयानंद यादव को सोमवार देर रात नदी थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसे एनएच-31 स्थित खरीक चौक से पकड़ा गया। वह चौक पर किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में था। इसी बीच सूचना पाकर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

बताया गया कि बदमाश की सूचना वरीय पदाधिकारियों को दी गयी। इसके बाद एक टीम का गठन किया गया, जिसमे एसआई महताब खां, बबलू पंडित एवं जवान शामिल शामिल थे। सभी को कार्रवाई के लिए भेजा गया। पुलिस ने चौक पर घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार किया। यह आर्म्स एक्ट समेत कई अन्य संगीन मामले का आरोपी है। एसपी स्वप्ना जी मेश्राम ने बताया कि गिरफ्तार कुख्यात को बुधवार को जेल भेजा जाएगा। मालूम हो कि कुख्यात दयानंद का सगा भाई गयानंद यादव भी बदमाश है। इस पर पूर्व से भी नवगछिया समेत अन्य जिलों में कई अपराधिक मामले दर्ज हैं।

वर्ष 2012 में कोसी नदी के तटवर्ती इलाका पीपरपांती घाट के समीप कुख्यात दयानंद अपने गिरोह के साथ किसी घटना को अंजाम देने के लिए रणनीति बना रहा था। इसकी सूचना पर खरीक थाना के तत्कालीन एसआई द्वारिका प्रसाद जवानों के साथ मौके पर पहुंच गये थे। पुलिस को देखते ही बदमाश फायरिंग करते हुए भाग गये थे, जिसमे एसआई बाल-बाल बच गये थे। मामले को लेकर दयानंद यादव, चंदन यादव, सिन्टु यादव समेत चार के खिलाफ थाने में मामला दर्ज हुआ था।

वही खरीक पुलिस ने तुलसीपुर निवासी मिथुन कुमार पिता अमरजीत साह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

लाल वारंटी को भेजा जेल

खरीक। थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने सोमवार देर रात थाना क्षेत्र के फरीदपुर निवासी लाल वारंटी नंदू यादव को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार वारंटी 29 साल से फरार चल रहा था, जिसके कारण कोर्ट द्वारा लाल वारंट जारी किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......