नवगछिया : अस्पताल में 26 लोगों की जांच, दो पोजेटिव.. साधुवा में दस कोरोना पॉजीटिव -Naugachia News

नवगछिया : नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में गुरुवार को 26 लोगों की जांच की गई. जिसमें दो लोगो की रिपोर्ट पोजेटिव आई है। जबकि जगतपुर पंचायत में लगे कैम्प में 76 लोगो की जांच हुई. जिसमे सभी लोगो की रिपोर्ट निगेटिव आयी है.

नवगछिया अनुमंडल अस्पताल उपाधीक्षक डॉ अरुण कुमार सिन्हा ने बताया कि पोजेटिव पाए गए मरीज को कोविड सेंटर लाने की प्रक्रिया की जा रही है. वहीं इस्माइलपुर में कुल 121 लोगों की जांच की गई. जिसमें तीन लोगों की रिपोर्ट पोजेटिव आयी है.

साधुवा में दस कोरोना पॉजीटिव

रंगरा – सधुवा में रेपिड जांच में दस व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाये गए हैं. डॉ रंजन ने कहा ये सभी संक्रमित व्यक्ति सधुवा के ही रहने वाले है सभी संक्रमित व्यक्तियों को अस्पताल भेजने की प्रकिया शुरू कर दी गयी हैं.

गोपालपुर – गुरुवार की दोपहर को सैदपुर गाँव को प्रशासनिक अधिकारियों के निर्देश पर सील कर दिया गया.सैदपुर दुर्गास्थान के आगे पीडब्लूडी मुख्य सडक पर और गोपालपुर थाना के आगे बेरियर लगाया गया तथा सुकटिया बाजार जाने वाली सडक पर सैदपुर के हाथी चौक पर बेरियर लगा कर सैदपुर को सील किया गया .बताते चलें कि पिछले कई दिनों में लगभग एक दर्जन लोग के संक्रमित पाये गये थे. पीएचसी गोपालपुर द्वारा मध्य विद्यालय तिरासी में एक सौ लोगों की जाँच रैपिड एंटीजन किट से किया गया.जिसमें मात्र दो कोरोना संक्रमित पाये गये.यह जानकारी स्वास्थ्य प्रबंधक आतिश कुमार राय ने दी. इधर इस्माइलपुर प्रखंड में भी छोटी परबत्ता में शिविर लगाकर कोविड-19 की जांच प्राथमिक स्वास्थ केंद्र इस्माइलपुर चिकित्सा पदाधिकारी के द्वारा किया गया जिसमें उन्होंने यहां पर एक सौ से अधिक लोगों का जांच किया और तीन पॉजिटिव संक्रमित व्यक्ति मिले जिसे तत्काल उसे कोरनटाइन के लिए भागलपुर भेज दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......