0

नवगछिया : असामाजिक तत्वों ने माहौल बिगाड़ने को लेकर की गोलीबारी युवक को हाथ में लगी गोली -Naugachia News

नवगछिया थाना क्षेत्र के पकरा गांव में पिछले दो दिनों से साम्प्रदायिक माहौल बिगाड़ने की गहरी साजिश की जा रही है. लेकिन समय रहते पुलिस पदाधिकारियों ने असामाजिक तत्वों की साजिश को नाकाम कर दिया है. पुलिस ने बुधवार को देर रात हुई गोलीबारी और शाम में कई गयी मारपीट मामले में दोनों पक्षों से कुल 18 लोगों की गिरफ्तारी की है. मालूम हो कि गांव में बुधवार को देर शाम हुई मारपीट के बाद देर रात गोली बारी किये जाने की बात भी सामने आ रही है.

बात सामने आयी है कि मो बदरुल 31वर्ष पिता मो छंगूरी को पीछे से उसके बाये हाथ मे अज्ञात आपरधी ने गोली मार दी. गोली मारने के बाद आपरधी मौके से फरार हो गया. गोली लगने की सूचना पर नवगछिया पुलिस मौके पर पहुची एवं गोली लगने से घायल को इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल लाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद घायल को बेहतर इलाज के लिए मायागंज रेफर कर दिया गया. नवगछिया थाना अध्यक्ष राज कपूर कुशवाहा इंस्पेक्टर ने बताया की मारपीट के मामले में दोनो पक्षों से प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

जिसमे 18 लोगों की गिरफ्तारी दोनों पक्षों से की गई हैं. गोलीबारी मामले में भी प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. इस घटना में भी अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पकरा गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती ने गांव में पुलिस पदाधिकारी के साथ पुलिस बालो की प्रतिनियुक्त कर दिया है. तनाव की स्थिति को देखते हुए पकरा में तीन स्थानों पर छह पुलिस पदाधिकारी के साथ 20 पुलिस बल को तैनात किया गया है जो गांव में लगातार कैम्प कर रहे हैं.

-मारपीट मामले में इन लोगों की हुई है गिरफ्तारी

मारपीट मामले में प्रथम पक्ष के मो हकीम, मो वसीम, मो रईस, मो अलारुद्दीन, मो तमरेज, मो मोजिम, मो जूबेर, मो गुलजार, मो परवेज एवं द्वितीय पक्ष से अमित कुमार, राजेश कुमार, राजा कुमार, अमन कुमार चौधरी, कन्हैया चौधरी, विरेन्द्र कुमार चौधरी, वंशीधर सिंह, मनीष कुमार, मनोज कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

न्यूज़ डेस्क

न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *