नवगछिया : अनुमंडल में थम नहीं रहा कोरोना संक्रमितों के मिलने का सिलसिला, 32 संक्रमित -Naugachia News

नवगछिया : नवगछिया अनुमंडल में कोरोना विस्फोट थमने का नाम नहीं ले रहा है. शनिवार को नवगछिया में रिकॉर्ड 32 संक्रमित मामले सामने आए हैं. यह अब की सबसे बड़ी संख्या है. नवगछिया शहर, खरीक प्रखंड और नारायणपुर कोरोना हब बनता जा रहा है. कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग के पास कोई मास्टर प्लान नहीं है. वे लोग ही जांच करवा पा रहे हैं जो खुद चलकर अस्पतालों तक जा रहे हैं. मालूम हो कि शुक्रवार को भी कोरोनावायरस 27 मामले नवगछिया से सामने आए थे. जबकि शनिवार को नवगछिया से एक, रंगरा से 13, गोपालपुर से चार, और नारायणपुर से 14 मामले सामने आए हैं.

नारायणपुर में पुलिस पदाधिकारी, डाक्टर समेत 14 मिले संक्रमित कोरोना पॉजिटिव मरीज

नारायणपुर – पीएचसी नारायणपुर में कोराना संक्रमित सेंपल जॉच के लिए भेजा गया था. जिसमें भवानीपुर ओपी के पुलिस पदाधिकारी समेत छ: कर्मी का जॉच कोराना पॉजिटिव आया है. जबकि पीएचसी नारायणपुर के एक डाक्टर व एक फर्मासिस्ट समेत दो कर्मी पॉजिटिव रिपोर्ट आया है वहीं मधुरापुर बाजार से चार एवं चकरामी से दो संक्रमित मरीज के साथ 14 कोरोना संक्रमित मरीज की पुष्टि नारायणपुर पीएचसी प्रभारी डा.विजयेंद्र कुमार बिद्धार्थी ने देते हुए बताया कि 23 जुलाई को 40 लोगों का जॉच का सैंपल भेजा गया था जिसमें से 10 का रिपोर्ट पॉजिटिव आया.इसमें से चार भवानीपुर ओपी से है.शनिवार को भी पीएचसी नारायणपुर में बीस व्यक्ति का एंटीजन टेस्ट किया गया. जिसमें पीएचसी का एक डॉक्टर, एक फार्मासिस्ट सहित भवानीपुर ओपी से दो पुलिस पदाधिकारी पॉजिटिव पाए गए है.

गोपालपुर अंचल के प्रधान सहायक सहित चार लोगों की रिपोर्ट निगेटिव,दो को भेजा गया कोविड सेंटर

गोपालपुर : गोपालपुर अंचल के प्रधान सहायक प्रेम कुमार सहित चार लोगों का रिपोर्ट निगेटिव मिलने की सूचना पीएचसी गोपालपुर से मिली है.प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डा सुधांशु कुमार ने बताया कि 23 जुलाई को पीएचसी में 55लोगों का सैंपल जाँच हेतु लिया गया था.जिसमें से अभी तक चार लोगों का रिपोर्ट पॉजेटिव पाया गया है.इसमें से दो लोगों को कोविड सेंटर भागलपुर भेज दिया गया है तथा लोग अपने -अपने घरों में आइसोलेशन में हैं.मिली जानकारी के अनुसार एक कहलगाँव निवासी गोपालपुर अंचल के प्रधान सहायक,सैदपुर पंचायत गोढियारी के एक ,सिंघिया मकंदपुर के एक व भागलपुर तिलकामांझी के एक का रिपोर्ट निगेटिव आया है.उन्होंने बताया कि सोमवार से पाएचसी में सारी सेवाएँ पूर्व की तरह शुरु कर दी जायेंगी.पीएचसी परिसर सहित सभी भवनों को पूरी तरह से सेनेटाइज करवाया जा रहा है.

ढोलबज्जा में कोरोना से एक व्यक्ति पॉजीटिव

नवगछिया : नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में हुए चार लोगों के एंटीजन टेस्ट में एक व्यक्ति के संक्रमित होने की सूचना है. नवगछिया अनुमंडल अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार संक्रमित व्यक्ति को अस्पताल ले जाने या बांड भरवाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है.

रंगरा में आठ पुलिस कर्मी समेत कोरोना से 13 लोग संक्रमित

नवगछिया : रंगरा प्रखंड में कोरोना से आठ पुलिसकर्मियों समेत कुल 13 लोग संक्रमित पाये गए हैं. पीएचसी के चिकित्सा प्रभारी डॉक्टर रंजन ने बताया कि दो एएनएम, दो कुरियर टीका कर्मी और रंगरा थाना के आठ पुलिसकर्मी संक्रमित पाये गए हैं. चिकित्सा प्रभारी डॉ रंजन ने कहा कि सबों को अस्पताल भेजने और बांड भरवाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *