नवगछिया : अनियंत्रित हाईवा ने बाइक में मारी ठोकर.. दो युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर -Naugachia News

एक ही बाइक पर सवार तीन युवक दोस्त की बहन की शादी समारोह से लौट रहे थे। इस दौरान एक अनियंत्रित हाईवा ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इससे दो युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना मंगलवार सुबह करीब 4 बजे गोपालपुर थाना क्षेत्र के गाेसाईंगांव मोड़ के पास 14 नंबर सड़क पर हुई। तीनों तेतरी दुर्गा मंदिर में आयोजित शादी समारोह से लौट रहे थे। मृतकों में खगड़िया जिले के मानसी थाना क्षेत्र के खुटिया निवासी अशेषर यादव के पुत्र गुडडू यादव (25) और नवगछिया थाना क्षेत्र के नवादा निवासी तुलसी प्रसाद मंडल के पुत्र अविनाश कुमार उर्फ जीवेश कुमार (22) शामिल हैं।

गंभीर रूप से घायल युवक नवगछिया थाना क्षेत्र के नगरह निवासी स्व. सरोज झा के पुत्र सुमन झा का इलाज मायागंज अस्पताल में चल रहा है। दुर्घटना के बाद सुमन सड़क से कुछ दूर एक झाड़ी में फेंका गया था। दुर्घटना के कुछ देर बाद राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल सुमन को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उसे मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया। इधर, पुलिस की सूचना पर गुड्डू और अविनाश के परिजन अस्पताल पहुंचे और शव को देख चीत्कार करने लगे। पुलिस नेे दोनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया।

सड़क हादसे में घायल होमगार्ड जवान की मौत

नवगछिया। तेतरी चौक के समीप 8 जनवरी को सड़क हादसे में घायल होमगार्ड जवान खरीक के काजीकोरैया निवासी सच्चिदानंद शर्मा (51) की मौत इलाज के दौरान मायागंज अस्पताल में मंगलवार को हो गई। उनके बड़े बेटे रतन कुमार शर्मा ने बताया कि 8 फरवरी को सुबह 9 बजे वह अपने घर से ड्यूटी के लिये जा रहे थे। तभी तेतरी चौक पर एक अज्ञात वाहन ने उन्हें धक्का मार दिया था। इधर बरारी पुलिस ने मृतक के पुत्र का फर्द बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। नवगछिया के कंपनी कमांडर अशोक सिंह ने मृतक होमगार्ड जवान के पुत्र को अंतिम संस्कार के लिये सात हजार रुपये दिए। वहीं नवगछिया होमगार्ड एसोसिएशन के अध्यक्ष नंद किशोर पासवान, सचिव चंद्रशेखर सिंह और उपाध्यक्ष पंकज कुमार ठाकुर ने एसोसिएशन की ओर से एक हजार रुपये दिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......