" />
Published On: Wed, Sep 12th, 2018

देवघर से लौट, बरारी घाट पर गंगा जल लेने गए छोटू को बहा ले गई नदी की तेज धारा -Naugachia News

ढोलबज्जा : ढोलबज्जा बाजार निवासी सच्चिदानंद साह के पुत्र छोटू कुमार साह (26) को सोमवार के दिन करीब 4:00 बजे भागलपुर के बरारी घाट समीप गंगा नदी की तेज धार ने बहा ले गया. वह देवघर से लौट जब बरारी घाट के गंगा किनारे पहुंचा तो अपने मौसेरे भाई अशोक साह के साथ गंगाजल लेने गया था. अशोक ने बताया- जैसे ही छोटू गंगा नदी में घुसाकर सोचा कि पहले स्नान कर लेते हैं, उसके बाद गंगाजल लेंगे.

एनडीआरएफ की टीम शव की कर रही खोजबीन

वह स्नान करने लगा इसी बीच गंगा नदी के तेत धारा ने उसे अपने चपेट में ले लिया और वह अथाह पानी में चला गया. जिससे छोटू की मौत मौके पर ही डूबने से हो गई. प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया नदी की धारा इतनी तेज थी कि किसी की हिम्मत ना हुई कि छोटू को बचा लिया जाए. उसी समय से रात भर छोटू के मौसेरे भाई अशोक साह ने मदद के लिए स्थानीय पुलिस के पास रातभर दौड़ लगता रहा पर कोई उसके मदद के लिए आगे नहीं आए.

अंत में उन्होंने इंटरनेट के माध्यम से गूगल पर सर्च कर भागलपुर सीओ का नंबर ऊपर किया. सीओ से फोन पर बात होने के बाद उसने आपदा विभाग का नंबर अशोक को दिया. तब जाकर आपदा प्रबंधक से बात हुई तो दूसरे दिन यानी मंगलवार को करीब 11:00 बजे एनडीआरएफ की टीम बरारी घाट पहुंच छोटू का शव खोजने लगा. मौके पर युवा जदयू के जिलाध्यक्ष सोनू जायसवाल, प्रखंड उपाध्यक्ष सुभाष कुमार साह, आशुतोष जायसवाल व पंकज कुमार साह भी मौजूद थे. देर शाम तक काफी खोजबीन करने के बाद भी छोटू का सब नहीं मिला था. वही गोताखोर ने परिजनों से पांच हजार रुपये भी शव खोजने के लिए लिया.

मालूम हो कि छोटू दो भाईयों में सबसे बड़ा था. जिसका तिलक भी हो गया था. इस महीने के बाद छोटू का शादी होता. घटना की सूचना पाकर माता व पिता सच्चिदानंद साह एवं अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं इस घटना से पूरे बाजार गमगीन है.

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......