" />

दुल्हन बनकर प्रेमिका जा रही थी ससुराल, रास्ते में पति और पत्नी के बीच आ गया ‘वो’ दुल्हे की जम कर

adv

खूंटी के एक लड़के की रांची की एक लड़की से शादी हुई. वह खुशी-खुशी दुल्हन को विदा कराकर अपने घर चला. दोनों परिवार बेहद खुश थे. दुल्हन विदा हो गयी, दूल्हा के साथ. लेकिन, रास्ते में पति और पत्नी के बीच ‘वो’ आ गया. उसने दूल्हे और बाराती की अपने दोस्तों के साथ मिलकर पिटाई कर दी. वहां से दुल्हन को लेकर फरार हो गया.

बताया जाता है कि दुल्हन ने उसका विरोध भी नहीं किया, क्योंकि उसे ले जाने वाला कोई और नहीं, उसका प्रेमी था. लड़की धुर्वा थाना क्षेत्र के नगड़ी लावेद की रहने वाली है, जबकि दूल्हा खूंटी का है. धुर्वा थाना में इसकी शिकायत दर्ज करवा दी गयी है.

शिकायत में कहा गया है कि लड़की की रजामंदी से ये सब हुआ. उसके प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दूल्हा के परिजनों के साथ मारपीट की. पूरा मामला निर्माणाधीन हाइकोर्ट के पास हुआ. शिकायत के मुताबिक, निर्माणाधीन हाइकोर्ट के पास दुल्हन का प्रेमी पहले से अपने दोस्तों के साथ इंतजार कर रहा था.

जैसे ही बारात वहां पहुंची, लड़की के प्रेमी ने उन्हें रोका. फिर सबने मिलकर हमला कर दिया. इससे पहले कि वे लोग कुछ समझ पाते, दुल्हन को लेकर उसका प्रेमी फरार हो गया. मामला रविवार की रात 8 से 9 बजे के बीच का बताया जाता है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.


दुल्हन के घर दूल्हे के परिजनों का हंगामा

दुल्‍हन के प्रेमी के साथ जाने के बाद खूंटी के फुदी गांव से आये दूल्‍हे के परिजन नगड़ी लबाद गांव स्थित दुल्‍हन के घर पहुंचे. जमकर हंगामा किया. आरोप लगाया कि लड़के वालों को अंधेरे में रखकर और सब कुछ जानते-बूझते हुए यह शादी करायी गयी. दुल्हन का नाम अंजली टोप्पो (27) है. वह नगड़ी लबाद के रहने वाले राम उरांव की बेटी है.

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

adv
error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......