" />
Published On: Wed, Sep 19th, 2018

नवगछिया : दादा से मिलने की बात कह कर घर से निकला, चला गया बाढ़ की पानी में नहाने तेज धारा ने… -Naugachia News

ढोलबज्जा : कदवा दियारा पंचायत के बोड़वा टोला कदवा निवासी परमानंद मिस्त्री का पुत्र धीरज कुमार (15) का मगलवार को कोसी नदी में डूबने से मौत हो गई. धीरज सातवीं का छात्र था. वह दादा से मिलने की बात कह कर घर से निकला था. उसके दादा के घर कोसी नदी के बीच रास्ते करीब 1 किलोमीटर दूर बोड़वा मुसहरी के समीप हैं. जहां दादा से मिलकर धीरज पूनमा प्रतापनगर पंचायत अंतर्गत झपरु दास टोला के समीप कोसी नदी में आए बाढ़ की पानी में नहाने चला गया. वहीं नहाने के दौरान नदी के तेज धारा ने उसे बहाकर अथाह पानी में ले चला गया.

जिससे उसकी मौत हो गई. घटनास्थल पर उपस्थित कुछ बच्चो द्वारा डूबने की शोर मचाने के बाद नवीन नगर पुनामा के कुछ लोगों ने पहुंच किशोर का शव नदी से बाहर निकाल कर इसकी सूचना मृतक के परिजनों को फोन पर दी. सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने घटनास्थल पर पहुंच धीरज के शव को उठाकर उसके घर पहुंचाया. अपने पुत्र का शव देखते हीं मां गीता देवी व दादी चित्कार कर उठी. वह बार-बार बेहोश हो जा रही थी.

वहीं अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था. घटना की जानकारी मिलने पर कदवा ओपी थानाध्यक्ष बीके राय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव का पोस्टमार्टम कराने अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भेजा. जहां देर शाम पोस्टमॉर्टम के बाद धीरज का शव उसके परिजनों को सौंप दी गई. उधर मुखिया अशोक सिंह व सरपंच सिराज साह के साथ अन्य लोगों ने मोके पर पहुंचकर मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाया.

विगत दिनों भी डूबकर हुई मौतें

मालूम हो कि 8 दिन में कदवा के तीन लोगों की डूबने से मौत हो गई. इससे पूर्व 11 सितंबर के दिन ढोलबज्जा के सच्चिदानंद साह के पुत्र छोटू कुमार (26) साह का मौत देवघर से लौटने के दौरान भागलपुर के बरारी घाट पर गंगाजल लेने के दौरान हो गई. जिसका शव अभी तक नहीं मिले हैं. उधर 15 सितंबर के दिन भी कदवा के कंचनपुर कदवा निवासी संदीप साह के पुत्री सोनम कुमारी (5) की मौत घर से सटे कोसी नदी में आए बाढ़ की पानी में डूबने से हुई है.

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......