नारायणपुर -प्रखंड के जयपुर चुहर पुरब बलाहा पंचायत के वार्ड संख्या 14 प्रखंड मुख्यालय के समीप के नारायणपुर निवासी बीत्तो यादव का पुत्र सुनील यादव (20)की मौत नवटोलिया काली मंदिर के सीढी घाट के पास गंगा नदी में स्नान के दौरान मंगलवार को लगभग 10 बजे स्नान करने के दौरान गहरी खाई में जाने से हो गई थी प्रशासन के द्वारा एसडीआरएफ की टीम व ग्रामीण गोताखोर भी शव ढुंढने का भरसक प्रयास किया शाम होने के कारण एसडीआरएफ की टीम सुबह दुबारा आने की बात कह नवगछिया चली गई. दुसरे दिन बुधवार को लगभग 8:30 बजे नवटोलिया पुरानी मठ के सामने गंगा नदी में शव को ग्रामीणों द्वारा देखा गया तो भवानीपुर थाना को सुचना दी गई.

22 घंटे बाद नारायणपुर में गंगा नदी में डुबे युवक का मिला शव

एक माह पुर्व हुई थी कुर्सेला के सपाहा गांव में शादी

एसडीआरएफ टीम व ग्रामीण गोताखोर नहीं ढुंढ पाया शव

भवानीपुर पुलिस ने कागजी प्रक्रिया पुरी कर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भेजा व देर शाम शव को परिजनों को सौंप दिया. परिजनों के अनुसार मृतक सुनील की शादी एक माह पुर्व कुर्सेला थाना क्षेत्र के सपाहा गांव में हुई थी.तीज पर्व को लेकर मधुरापुर बाजार से खरिददारी कर ससुराल जाने की तैयारी में दोस्तों के साथ साईकिल से गंगा स्नान करने नवटोलिया काली मंदिर के पास सीढी घाट गए हुए थे.स्नान के दौरान सुनील को देखकर दोस्त मौजमा निवासी राजू साह हल्ला किया लेकिन तब तक गंगा नदी में डुब चुके थे.

राजू साईकल एवं कपड़ा लेकर नारायणपुर परिजनों को घर पहुंच सुचना दिए.परिजन प्रखंड मुख्यालय पहुंच पदाधिकारी से मां विमला देवी, भाई पंकज यादव,बहन रानी,महरानी ने शव ढुंढने की अपील की.मौके पर आपदा पदाधिकारी सह सीओ रामजपी पासवान नवगछिया एसडीओ से संपर्क कर एसडीआरएफ की टीम मंगा शव ढुंढने का प्रयास किया गया तो दूसरी और ग्रामीण गोताखोर नाव एवं जाल के सहारे शव ढुंढने के प्रयास में जुटे रहे.

Whatsapp group Join

मृतक सुनील के डुबने की जानकारी मिलते ही नवविवाहिता पत्नी गुंजन देवी अपने परिजनों के साथ नारायणपुर पहुंचे व दहाड़ मारकर विलख कर चित्कार कर रही थी. सीओ रामजपी पासवान ने बताया कि एसडीआरएफ की टीम रात्रि होने के कारण चले गए सुबह फिरआएगी शव को खोज पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को आपदा विभाग से मिलने वाली सरकारी राशि दी जाएगी.