" />

झारखंड से नवगछिया आ रहा था दवा कंपनी की पार्सल वैन में से 91 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद..

झारखंड से नवगछिया ले जाई जा रही शराब की बड़ी खेप पकड़ने में पुलिस को कामयाबी मिली है। पुलिस ने एल्केम दवा कंपनी की पार्सल वैन से 91 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई खुफिया जानकारी के आधार पर शुक्रवार की सुबह 6:30 बजे की। पुलिस इसे बड़ी सफलता मान रही है। थाना क्षेत्र के धोरैया मुख्य मार्ग पर पुलिस ने नाकेबंदी कर झारखंड के देवघर से आ रही उक्त वैन को रोका।

पुलिस को देख वैन पर सवार उतर कर भागने लगा और चालक ने वैन की गति को बढ़ा दी, लेकिन पुलिस ने उसका पीछा कर करहरिया गांव के पास उसे धर दबोचा। पुलिस ने जब वैन नंबर बीआर-01-टी-6302 की तलाशी ली उसमें शराब की बड़ी खेप मिली। पुलिस ने समस्तीपुर के नौवाचक निवासी चालक टुनटुन चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है, खलासी भागने में सफल रहा।

पूछताछ में चालक ने इस बात का खुलासा किया है कि वह यह देवघर से लेकर चला था, जिसे नवगछिया लेकर जा रहा था। कहां किसे देना था यह उसे नहीं मालूम नहीं है। उसके साथ उसी के गांव का खलासी सहिन्द्र चौधरी था, भाग गया। उक्त पार्सल वैन से बरामद में शराब में झारखंड निर्मित 93 कार्टन में पैक कुल 2664 बोतल विदेशी शराब है। इसमें रॉयल स्टैग 375 एमएल की 48 कार्टन में 1152 बोतल, 180 एमएल की 14 कार्टन में 672 बोतल, एंपीरियलब्लू की 375 एमएल का 15 कार्टन में 360 बोतल, रॉयल चैलेंजर्स 180 एमएल का 8 कार्टन में 384 बोतल और 750 एमएल का 8 कार्टन में 96 बोतल शामिल है।

शराब बरामदगी की सूचना पर मौके पर पहुंची कहलगांव एसडीपीओ डॉ. रेशु कृष्णा के सामने उक्त वैन को खोला गया, जिसके बाद उक्त शराब जब्त किया गया। एसडीपीओ ने बताया कि चालक ने पूछताछ में बताया है कि यह खेप नवगछिया ले जा रहा था, किसका का था इसकी जानकारी उसने नहीं दी है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस यह पता रही है कि नवगछिया में यह खेप किसने मंगाई थी और कहां जाना था।

थानाध्यक्ष ने कहा-वैन की तलाशी लेने पर कार्टन में शराब मिली

थानाध्यक्ष बृजेश कुमार ने बताया कि पुलिस को खुफिया जानकारी पर बांका और भागलपुर जिले के बॉर्डर पर चारों तरफ से नाकेबंदी कर कर उक्त कार्रवाई की गई। करहरिया गांव के पास पकड़ लिया गया। वैन की तलाशी लेने पर कार्टन में शराब मिले।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

adv
error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......