नवगछिया : नवगछिया प्रखंड के विक्रमशिला सेतु के पहुंच पथ की सहायक सड़क तेतरी दुर्गा स्थान जाह्नवी चौक 14 नंबर सड़क पर तेतरी कलबलिया धार के पास रिसाव पांचवे दिन भी जारी था. पांचवे दिन भी रिसाव को रोकने के लिये क्षतिग्रस्त स्थल पर मिट्टी और बालू दिया जा रहा है. इधर मंगलवार को चल रहे कार्य का जायजा पथ निर्माण विभाग के एसडीओ रविरंजन ने लिया है. उन्होंने कार्य कर रहे ठेकेदारों को आवश्यक निर्देश भी दिये.

उन्होंने कहा कि स्थिति नियंत्रण में है. जल्द ही पूरी तरह से काबू कर लिया जाएगा. इधर ग्रामीणों ने यह भी बताया कि अभी गंगा का पानी पूरी तरह से कलबलिया धार में उतरा भी नहीं है. जल स्तर बढ़ने पर यहां की स्थिति और ज्यादा खतरनाक हो जाएगी. मालूम हो कि उक्त सड़क ध्वस्त होने के बाद नवगछिया और इस्माइलपुर के लगभग 20 गांव के लोगों का अनुमंडल मुख्यालय से संपर्क भंग हो जाता है,

सैकड़ों एकड़ की लगी फसल तबाह हो जाती है और विक्रमशिला सेतु पर जल स्तर का अत्यधिक दबाव हो जाता है. यह सड़क ध्वस्त हो जाने के बाद विक्रमशिला सेतु पथ पर वाहनों का दवाब भी बढ़ जाता है और हमेशा जाम की स्थिति बनी रहती है. भाजपा मंडल अध्यक्ष संजीव कुमार सिंह, नीरज सिंह, मनोज सिंह, विलाश राम, दिनकर सिंह, गौतम कुमार, धर्मदेव रजक, संजय राय, विजय झा, छोटू राय, गणेश झा, टुनटुन नेता, राजकुमार मंडल ने कार्य तेजी ला कर रिसाव को जल्द से जल्द बंद करने की मांग की है.

Whatsapp group Join