" />

गजब : सहरसा की युवती के शरीर से अपने आप ही निकलने लगा खून, डॉक्टर भी हैरान..

बिहार के सहरसा जिले में एक युवती के शरीर के कई हिस्सों से बिना जख्म के ही अपने आप खून निकलने लगा। देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए। युवती सौरबाजार प्रखंड अंतर्गत तीरी बराही की निवासी है। युवती गीता को परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। अस्पताल में इलाजरत सुखदेव शर्मा और मनोर देवी की पुत्री और स्नातक प्रथम वर्ष की छात्रा गीता के हाथ, पांव, आंख सहित शरीर के कई हिस्सों से खून निकल रहा था। उसके शरीर पर कहीं कोई जख्म भी नहीं था और न ही कटे के निशान थे।

युवती के पिता ने बताया कि सोमवार की सुबह गीता के शरीर पर कई दाने निकल आए और उसके बाद खून रिसने लगा। इसके बाद उसे सौरबाजार पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के बावजूद खून निकलना बंद नहीं होता देख चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

यहां डॉक्टर एनके सादा ने युवती का इलाज शुरू करते हुए बताया कि संभवत: प्लेट्लेट्स की कमी से ऐसा हो सकता है। प्लेटलेट्स काउंट करवाने के बाद ही बीमारी का पता चल सकता है। उन्होंने हीमोफेलिया के लक्षण होने की संभावना भी व्यक्त की। इधर अजीबोगरीब बीमारी डाक्टरों के लिए भी शोध का विषय बन गया है।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......