खूलासा : 20 लाख के लिए 3 लाख कर्ज लेकर दिया था दलाल को.. एक नंबर संदिग्ध -Naugachia News

 नवगछिया थाना के तेतरी जीरोमाइल के पास फुड प्लाजा के सामने जगतपुर निवासी दिलीप यादव की पत्नी सीता देवी के आत्महत्या के मामले की छानबीन पुलिस कर रही है। ऐसी चर्चा है कि सीता देवी एक जालसाज दलाल के चक्कर में पड़ गई थी। दलाल ने बीस लाख रुपए लोन दिलाने का झांसा देकर उससे तीन लाख रुपए ठग लिया था। यह तीन लाख रुपए सीता देवी ने अपने पड़ोसी और सगे-सम्बन्धियों से लिया था।

कहा जाता है कि यह पैसे पड़ोसियों ने सीता देवी को उसके पति के सामने दिया था। वहीं घटना के दो दिन पूर्व उसने अपनी बड़ी बहन से दो लाख और ननद से पचास हजार रुपये भी लिए थे, सारे पैसे उसने बीस लाख रुपये लोन लेने के चक्कर में ठग को दे दिया था। पिछले सोमवार को पति दिलीप यादव के दबाव पर सीता देवी अपने पति को दलाल से मिलवाने निकली थी, लेकिन रास्ते में विवाद हो जाने के कारण पति उसे छोड़कर चला गया और मंगलवार को उसकी लाश मिली।

सीता देवी सोमवार की रात कहां थी, सुबह घटनास्थल पर कैसे पहुंची, यह पुलिस जांच कर रही है। घटना के तीन घंटे बाद भी पति बगल में रहते हुए नहीं आया, यह पुलिस के लिए पहेली बनी हुई है। पुलिस को घटनास्थल से सीता देवी का मोबाइल मिला है। पुलिस उसकी जांच कर रही है। पुलिस द्वारा मोबाइल का सीडीआर निकाला गया है।

जिसमें एक नंबर संदिग्ध है। आशंका है कि महिला उस नंबर पर बराबर बात करती थी। पुलिस उस नंबर की छानबीन कर रही है। थानाध्यक्ष राजकूपर कुशवाहा ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और जल्द ही मामले का खुलासा कर घटना में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी की जाएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......