" />
Published On: Sun, Dec 2nd, 2018

खुलासा : नवगछिया उपकारा में बंद बंदी के साथ होता है गन्दा काम, बंदी की हालत गंभीर -Naugachia News

नवगछिया : नवगछिया उपचारा में बंदी के साथ अप्राकृतिक यौनाचार की घटना होने का मामला प्रकाश में आया है. घटना के संबंध में पीड़ित बंदी के पिता ने नवगछिया थाना में प्राथमिकी के लिए लिखित आवेदन दिया है. पीड़ित बंदी के पिता परबत्ता थाना के राघोपुर निवासी रामवृक्ष मंडल ने बताया कि नवगछिया उपकारा में मेरे पुत्र सौरभ कुमार के साथ दुराचार हो रहा है. लेकिन जेल प्रशासन उसे दबाने में लगा हुआ है. उपकारा में मेरे पुत्र के साथ उस वार्ड में रहने वाले बंदी कुंदन मिश्रा ने दुराचार किया है. उन्होंने कहा कि शनिवार को जब मैं और मेरी पत्नी मुलाकाती के समय मिलने आया तो उन्होंने पूरी आपबीती सुनाई. रामवृक्ष मंडल ने बताया कि उनके पुत्र की स्थिति काफी खराब है. उन्हें तुरत मेडिकल सहायता की जरूरत है. गौरव का काफी मात्रा में खून का रिसाव हुआ है. कोर्ट में पेशी के दौरान वह चल भी नही पा रहा था.

– पीड़ित बंदी के पिता ने नवगछिया थाना में प्राथमिकी के लिए दिया आवेदन

– छेड़खानी के मामले में उपकारा में बंद है राघोपुर का सौरभ

मिलने के लिए जाने पर वह हमें देख कर ही रोने लगा. उनको रोता देख मुझे भी रोना आ गया. उन्होंने कहा कि यह जानकारी हमे शुक्रवार को मिली थी कि जेल में मेरे पुत्र के साथ गलत हो रहा है. पीड़ित के पिता ने बताया कि शुक्रवार को मेरे गांव के मंगल मंडल उपकारा में बंद अपने संबंधियों से मिलने के लिए आए थे. इस दौरान मेरे पुत्र ने उन्हें घटना की जानकारी उनको दी. गांव के वह घर आए तो पूरी जानकारी हमें दी और कहा कि आपके बेटे की स्थिति काफी खराब है आप जाकर मिलिए जेल में उनके साथ दुराचार हो रहा है.

मुलाकात के समय उनसे मिलने के बाद मेरे पुत्र सौरभ ने मुझे अपनी पीड़ा से अवगत कराया. उन्होंने कहा कि पिछले पांच दिनों से मेरे साथ कुंदन मिश्रा यौनाचार कर रहा. यौनाचार करने के बाद कुंदन मिश्रा ने कहा कि अगर किसी को बताओगे तो जान से मार देंगे. उनके मिलने के बाद जब लौट रहे थे तो मुझे और मेरी पत्नी को जेलर जेल के अंदर कमरे में ले गए और हिदायत दिया कि घटना की जानकारी किसीको नही देना है.

 

अब ऐसी घटना गौरव के साथ नही होगी. बंदी कुंदन मिश्रा को ल भागलपुर भेज देंगे. उन्होंने कहा कि मेरा पुत्र 17 नवंबर को छेड़खानी के मामले में नवगछिया व्यवहार न्यायालय में जेल गया था. जेल जाने के कुछ दिन बाद से ही मेरे पुत्र के साथ रहने वाले बंदी कुंदन मिश्रा उसके साथ दुराचार कर रहा है.

– कहते है उपकारा अधीक्षक

नवगछिया उपकारा अधीक्षक मनोज कुमार ने कहा कि घटना की जानकारी मुझे मिली है. पीड़ित के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज होगी. जिस बंदी पर आरोप लगाया गया है उसे सेल में डाल दिया गया है. मैं अभी न्यायालय के कार्य से बाहर हूं. घटना की पूरी जानकारी दूरभाष पर मिली है. पीड़ित बंदी के परिजनों से भी बात हुई है.

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......