" />

केजरीवाल बोला… 500 में दिल्ली आकर पांच लाख का फ्री इलाज कराते हैं बिहार के लोग, बिहारी से घृणा..

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के विवादित बयान पर एक बार फिर सियासी पारा चढ़ गया है. केजरीवाल ने रविवार को आयोजित एक कार्यक्रम में दिल्ली आकर इलाज करानेवाले लोगों पर निशाना साधा. खासतौर पर बिहार के लोगों पर उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि ‘दिल्ली में बाहर से भी बहुत लोग आ रहे हैं इलाज करवाने के लिए. बिहार से एक आदमी 500 रुपये का टिकट लेता है, दिल्ली आता है और पांच लाख रुपये का ऑपरेशन फ्री में करवाता है.’

केजरीवाल के बयान के बाद दिल्ली का सियासी पारा चढ़ गया है. दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष सह भोजपुरी गायक व अभिनेता मनोज तिवारी ने पलटवार किया है. उन्होंने केजरीवाल के बयान पर हमला बोलते हुए कहा कि ‘एक बार फिर उन्होंने (केजरीवाल) घृणा का भाव दिखाया है. अगर बिहार के लोग दिल्ली में इलाज करा रहे हैं, तो इससे अरविंद केजरीवाल का कलेजा क्यों फट रहा है?

पांच लाख रुपये तक के मुफ्त इलाज की व्यवस्था अरविंद केजरीवाल ने तो नहीं की है. यह व्यवस्था मोदी जी ने की है, जिसे हम आयुष्मान भारत बोलते हैं.’ साथ ही कहा कि राजनीतिक शत्रु होने के कारण चुनाव में अपनी हार नजर आता देख केजरीवाल दूसरे राज्यों के लोगों पर अपनी बौखलाहट दिखा रहे हैं. लोग उन्हें चुनाव में सबक सिखायेंगे.

मालूम हो कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल में 362 बिस्तरों वाले नए अभिघात केंद्र (ट्रॉमा सेंटर) की आधारशिला रखी. इस मौके पर उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार ने 200 मोहल्ला क्लिनिकों का निर्माण किया है और अगले 10-15 दिनों में 200 और मोहल्ला क्लिनिकों का निर्माण पूरा हो जायेगा. साथ ही कहा कि दिसंबर तक 300 अतिरिक्त मोहल्ला क्लिनिकों के पूरा हो जाने की उम्मीद है.

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

adv
error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......