" />

कंप्यूटर बाबा की भविष्यवाणी, नरेंन्द्र मोदी नहीं बनेंगे दोबारा प्रधानमंत्री

adv

इसके पहले 2018 में भी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान कंप्यूटर बाबा ने शिवराज सिंह चौहान की अगुवाई वाली बीजेपी सरकार के हारने की भविष्यवाणी की थी.

मध्य प्रदेश की राजनीति में प्रभाव रखने वाले कंप्यूटर बाबा ने भविष्यवाणी की है कि नरेन्द्र मोदी अगले प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे. उन्होंने कहा इस बार लोकसभा चुनाव में मोदी लहर नहीं दिख रही है. बीजेपी ने इस पर प्रतिक्रिया दी है कि ठेके पर राजनीति करने वाले ऐसे बाबाओं को अब समाज में कोई तबज्जो नहीं देता.

कंप्यूटर बाबा मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार में राज्य मंत्री रह चुके हैं. बाद में वो बीजेपी से नाराज होकर कांग्रेस के साथ आ गए थे. इसके पहले 2018 में भी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान कंप्यूटर बाबा ने शिवराज सिंह चौहान की अगुवाई वाली बीजेपी सरकार को हराने की भविष्यवाणी की थी.

MP में कांग्रेस 15 सीट जीतेगी-

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का प्रचार कंप्यूटर बाबा करेंगे. बाबा ने कहा है कि दिग्विजय सिंह को साधु संतों का पूरा स्पोर्ट मिला हुआ है. दिग्विजय सिंह भोपाल से इस बार भारी बहुमत से चुनाव जीतेंगे. कंप्यूटर बाबा का दावा है कि मध्य प्रदेश में लोकसभा की 15 सीटों पर कांग्रेस को जीत मिलेगी. उन्होंने कहा है अगर दिग्विजय सिंह सहमत होंगे तो हम सभी संत उनके उनके नामांकन भरने के दौरान भी जाएंगे. पूरा संत समाज दिग्गी राजा के पक्ष में है और सभी उनके लिए प्रचार करेंगे.


कम्प्यूटर बाबा की इस भविष्यवाणी को बीजेपी ने तवज्जो नहीं दी. बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा ठेके पर राजनीति करने वाले ऐसे बाबाओं ने न केवल राजनीति के उद्देश्यों का कबाड़ा किया है बल्कि धर्म और आध्यात्मिक परंपरा का भी बंटाढार किया है. वो देश के भविष्य के ज्ञाता नहीं बल्कि उससे खिलवाड़ करने का नाकाम प्रयास कर रहे हैं. ऐसे बाबाओं को अब समाज में कोई तबज्जो नहीं देता.

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......